scriptराज्यपाल गहलोत ने लाभार्थियों के जाने हाल | Governor Gehlot inquired about the condition of the beneficiaries | Patrika News

राज्यपाल गहलोत ने लाभार्थियों के जाने हाल

locationबैंगलोरPublished: Sep 24, 2021 07:58:09 am

Submitted by:

Yogesh Sharma

रोटरी क्लब बेंगलूरु जंक्शन का कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण शिविर

राज्यपाल गहलोत ने लाभार्थियों के जाने हाल

राज्यपाल गहलोत ने लाभार्थियों के जाने हाल

बेंगलूरु. रोटरी क्लब ऑफ बेंगलूरु जंक्शन की ओर से आयोजित निशुल्क कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण शिविर का उद्घाटन गुरुवार को राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने किया। उन्होंने ऐसे शिविरों की आवश्यकता बताई। कई लोगों को उनके द्वारा व्यक्तिगत रूप से फिटमेंट दिए गए। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कई लोगों की भावनाओं को समझने के लिए उनके साथ बातचीत की और शिविर के बारे में सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त कर रोटरी बेंगलूरु जंक्शन द्वारा किए गए योगदान को स्वीकार किया। राज्यपाल ने भविष्य के शिविरों के लिए संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। चंद्रशेखर भारती कल्याण मंडप, पम्पा महाकवि रोड, शंकरपुरम, बेंगलूरु में आयोजित शिविर में अब तक 122 लोग लाभान्वित हो चुके हैं।
बेंगलूरु सेंट्रल के सांसद पी.सी.मोहन ने भी शिविर का दौरा किया और कई लाभार्थियों से बात की। उन्होंने रोटरी बेंगलूरु जंक्शन द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की।मेगा निशुल्क कृत्रिम अंग शिविर भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति और शारदा पीठम शृंगेरी मठ के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो