रोज खुलेंगी किराना व सब्जी की दुकानें

शुक्रवार को जिलाधिकारी एम.वी.वेंकटेश ने कहा कि किराना और सब्जी की दुकानें नियमित खुलेंगी।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 27 Mar 2020, 09:07 PM IST

मंड्या. शुक्रवार को जिलाधिकारी एम.वी.वेंकटेश ने कहा कि किराना और सब्जी की दुकानें नियमित खुलेंगी। आवश्यकता के अनुरूप सामान की खरीदारी करें। उन्होंने काला बाजारी करने वाले लोगों के खिलाफ कारवाई करने के निर्देश दिए हैं। काला बाजारी करते पकड़े जाने पर कारवाई होगी।

उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने के लिए मरीज के साथ ज्यादा लोग अस्पताल नहीं जाएं। जिला अस्पताल के बाहर भीड़ नहीं करें। विदेश से लौटे 134 संदिग्धों को 14 दिन निगरानी में रखा गया है। जिला पुलिस अधीक्षक के. परशुराम ने कहा कि लॉकडाउन में ड्यूटी करने वाले पुलिस अधिकारियों व जवानों का सहयोग करें, उनसे उलझे नहीं। बैठक में जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग अधिकारी मच्चेगौड़ा उपस्थित थे।

बता दें कि मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चत करने के लिए निर्देश दिए हैं। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि सरकार यह सुनिश्चत कर रही है कि लोगों को आवश्यक वस्तुओं की कमी का सामना नहीं करना पड़े। उन्होंने व्यापारियों से अपील की कि वे सरकार के साथ सहयोग करें। यदि कोई दुकानदार स्थिति का फायदा उठाने के इरादे से ज्यादा कीमत में वस्तुओं को बेचता पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned