scriptबच्चों के साथ खुशियां साझा करना अनमोल | Happy sharing with children is precious | Patrika News

बच्चों के साथ खुशियां साझा करना अनमोल

locationबैंगलोरPublished: Jun 24, 2019 10:55:42 pm

किलारी रोड स्थित गुरु राजेंद्र भवन में रविवार सुबह अखिल भारतीय राजेंद्र जैन नवयुवक परिषद की बेंगलूरु इकाई की ओर से तीन हजार से अधिक बच्चों को स्कूल बैग व पाठ्यसामग्री का वितरण किया गया।

बच्चों के साथ खुशियां साझा करना अनमोल

बच्चों के साथ खुशियां साझा करना अनमोल

बेंगलूरु. किलारी रोड स्थित गुरु राजेंद्र भवन में रविवार सुबह अखिल भारतीय राजेंद्र जैन नवयुवक परिषद की बेंगलूरु इकाई की ओर से तीन हजार से अधिक बच्चों को स्कूल बैग व पाठ्यसामग्री का वितरण किया गया।

शहर की विभिन्न स्कूलों के करीब तीन हजार छात्र-छात्राओं को बैग, पाठ्यसामग्री, स्टेशनरी, लंच बॉक्स, वाटर बॉटल अल्पाहार के साथ दी गई। इस अवसर पर साध्वी विपुलदर्शाताश्री ने सान्निध्य प्रदान कर मांगलिक प्रदान की। सभी का स्वागत परिषद के अध्यक्ष डूंगरमल चोपड़ा ने किया। चोपड़ा ने परिषद द्वारा समय-समय पर सामाजिक सरोकारों के तहत किए जाने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि परिषद की ओर से गत 24 वर्षों से बच्चों को पाठ्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है। साध्वी विपुलदर्शाताश्री ने परिषद की गतिविधियों की सराहना करते हुए ऊर्जावान टीम के सदस्यों का उत्साहवद्र्धन किया। उन्होंने कहा कि बच्चों के साथ किसी भी रूप में खुशियां साझा करना अपने आप में अनमोल होता है। जब साध्वी ने स्वयं स्कूली बच्चों को बैग के साथ अन्य सामग्री दी तो उनके चेहरे खिल गए। उन्होंने उपस्थित अभिभावकों से भी शैक्षणिक सत्र आरंभ होने पर बच्चों को नियमित रूप से स्कूल भेजने का आग्रह किया।


नेमीचंद वेदमूथा ने राजेंद्र भवन में साध्वीवृंद के होने वाले चातुर्मास को धर्म-ध्यान व नियमित प्रवचन श्रवण के साथ ऐतिहासिक बनाने की अपील की। परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष बाबूलाल सवानी ने आयोजन में सहभागी बने लोगों का बहुमान किया। प्रकाश हिरानी व हेमराज जैन ने भी विचार रखे।

परिषद के सचिव नेमीचंद संघवी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। सह सचिव दिलीप कांकरिया ने संचालन किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में परिषद के सदस्यों व महिला इकाई की सदस्यों ने सेवा-सहयोग में अपना-अपना योगदान दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो