गौरीबिदनूर तहसील में कांग्रेस का अच्छा प्रदर्शन : शिवशंकर रेड्डी

जीत का श्रेय स्थानीय कार्यकर्ताओं को

By: Sanjay Kulkarni

Published: 12 Jan 2021, 06:08 AM IST

चिकबल्लापुर. जिले के गौरीबिदनूर तहसील की 31 ग्राम पंचायतों में से 16 ग्राम पंचायतों में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को स्पष्ट बहुमत मिला है।पूर्व मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एनएच शिवशंकर रेड्डी ने यह बात कही।यहां रविवार को मेल्या ग्राम पंचायत में बहुमत प्राप्त करने वाले कांग्रेस समर्थित सदस्यों के सम्मान समारोह में उन्होंने कहा कि तहसील में 20 पंचायतों में जीत हासिल करने का लक्ष्य था लेकिन कई क्षेत्रों में प्रत्याशियों के चयन में गलत फैसले के कारण यह संभव नहीं हुआ है। इसके बावजूद तहसील की 16 ग्राम पंचायतों में बहुमत प्राप्त कर कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

इस जीत का श्रेय स्थानीय कार्यकर्ताओं को मिलना चाहिए।उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को नियंत्रित करने में केंद्र तथा राज्य सरकार विफल रही है। अब वैक्सीन के मुफ्त वितरण के नाम पर राजनीति की जा रही है। देश की 130 करोड़ की आबादी तक वैक्सीन पहुंचाने की कोई योजना सरकार के पास नहीं है। महामारी नियंत्रित करने की आड़ में करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार किया गया है। भ्रष्टाचार का पर्दाफाश होने के डर से सरकार ने सदन में बहस भी नहीं कराई।

उन्होंने कहा कि जिले में यत्तिनहोले पेयजल आपूर्ति योजना के लिए किसानों से भूमि अधिग्रहित की गई है लेकिन किसानों को अधिग्रहित भूमि का मुआवजा देने में सरकार विफल रही है। इस मांग को लेकर शीघ्र ही विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned