कर्नाटक : दो करोड़ रुपए कीमत का हशीश तेल जब्त

  • कॉलेज के छात्रों, सॉफ्टवेयर कंपनियों के कर्मचारियों और विदेशी पर्यटकों को अधिक कीमत में बेचा करते थे

By: Nikhil Kumar

Published: 18 Jul 2021, 08:09 PM IST

बेंगलूरु. सुद्दागुन्टेपाल्या पुलिस ने केरल मूल के दो युवकों को गिरफ्तार कर दो करोड़ रुपए कीमत का चार किलो हशीश तेल जब्त किया। पुलिस के अनुसार केरल के कोजीकोड जिले निवासी मोहम्मद इरफान (24) और मल्लापुरम जिले निवासी अजीम (25) माईको ले आउट में युवको को अधिक कीमत मेंं तेल बेचने की योजना बना रहे थे।

दोनों आरोपी आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से तेल लाकर कॉलेज के छात्रों, सॉफ्टवेयर कंपनियों के कर्मचारियों और विदेशी पर्यटकों को अधिक कीमत में बेचा करते थे। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पांच आरोपी गिरफ्तार, 124 किलो गांजा जब्त
बेंगलूरु. कोणनकुंटे पुलिस ने दो भाइयों समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर 124 किलो गांजा जब्त किया। आरोपियों की पहचान आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम के एम.सेमंत (32), सिदारी बोंजी (23), उसके भाई सिदारी महेश (22) और वंतला नागेश (30) के तौर पर की गई है। एक अन्य आरोपी बालराजू फरार है और उसकी तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि सेमंत कई सालों से बेंगलूरु की एक निजी कंमनी में काम करता था। वह गांजा लाकर कंपनी के कर्मचारियों और सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को अधिक कीमत में बेचा करता था। वह गोट्टिगेरे के पास नाइस रोड पर गांजा बेचने का प्रयास कर रहा था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कार जब्त कर 124 किलो गांजा जब्त किया।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned