जद-एस के प्रमुख प्रचारकों में देवगौड़ा परिवार का बोलबाला

प्रदेश जनता दल-एस इकाई ने उपचुनाव के लिए अपने प्रचार समिति के सदस्यों की सूची जारी की है। 40 सदस्यों की इस सूची में देवगौड़ा परिवार के सात सदस्य शामिल हैं। इसमें पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, पूर्व मंत्री एचडी रेवण्णा, अनीता कुमारस्वामी, भवानी रेवण्णा, निखिल कुमारस्वामी, सांसद प्रज्वल रेवण्णा शामिल हैं, जो देवगौड़ा परिवार के सदस्य हैं

जद-एस के प्रमुख प्रचारकों में देवगौड़ा परिवार का बोलबाला
बेंगलूरु. प्रदेश जनता दल-एस इकाई ने उपचुनाव के लिए अपने प्रचार समिति के सदस्यों की सूची जारी की है। 40 सदस्यों की इस सूची में देवगौड़ा परिवार के सात सदस्य शामिल हैं।
इसमें पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, पूर्व मंत्री एचडी रेवण्णा, अनीता कुमारस्वामी, भवानी रेवण्णा, निखिल कुमारस्वामी, सांसद प्रज्वल रेवण्णा शामिल हैं, जो देवगौड़ा परिवार के सदस्य हैं। इनके अलावा राज्यसभा सदस्य कुपेंद्र रेड्डी, पूर्व मंत्री एसआर महेश, डीसी तम्मण्णा, लीलादेवी आर. प्रसाद, बंडप्पा काशमपुर, सीटी बसवराज, विधानसभा के उपाध्यक्ष कृष्णा रेड्डी, विधान परिषद के सदस्य बसवराज होरट्टी शामिल हंै। पूर्व मंत्री जीटी देवगौड़ा की भाजपा नेताओं के साथ नजदीकियां देखते हुए उनको इस सूवी में स्थान नहीं मिला है। जद-एस ने 15 में से 14 क्षेत्रों में प्रत्याशी उतारे हैं। होसकोटे में पार्टी निर्दलीय प्रत्याशी शरत बच्चेगौड़ा का समर्थन कर रही है।

जनता दल (एस) के एक प्रत्याशी का नामांकन पत्र खारिज
चिक्कबल्लापुर.यहां के जनता दल (एस) के प्रत्याशी केपी बच्चेगौडा का नामांकन तकनिकी खामियों के कारण निरस्त किया गया है। पार्टी के दूसरे प्रत्याशी ्रराधाकृष्णा का नामांकन पत्र स्वीकृत किया गया है। बताया जा रहा है की नामांकन पत्रों की जांच के दौरान केपी बच्चेगौडा के नामांकन पत्र के साथ पार्टी की ओर से दिया जानेवाला बी फॉर्म नहीं होने के कारण नामांकन पत्र खारिज किया गया है।

Sanjay Kulkarni
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned