scriptकांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार नहीं कर पाएंगे एचडी कुमारस्वामी | HD Kumaraswamy will not be able to campaign for Congress candidates | Patrika News

कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार नहीं कर पाएंगे एचडी कुमारस्वामी

locationबैंगलोरPublished: Oct 28, 2018 08:11:50 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

बल्लारी और जमखंडी में सीएम के प्रचार करने की संभावना कम !
व्यस्त रहेंगे जद-एस उम्मीदवारों के प्रचार में

HD kumarswamy

कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार नहीं कर पाएंगे एचडी कुमारस्वामी

बेंगलूरु. मंड्या और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र में जद-एस उम्मीदवारों के लिए गहन चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी संभवत: बल्लारी और जमखंडी में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों और समय को देखते हुए इसकी संभावना कम है कि कुमारस्वामी कांग्रेस उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।
मुख्यमंत्री के तय कार्यक्रमों के मुताबिक वे रविवार से चार दिन शिवमोग्गा में रहेंगे और पार्टी उम्मीदवार मधु बंगरप्पा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान वे रविवार, सोमवार और मंगलवार को जिले के विभिन्न हिस्सों में आठ जनसभा को संबोधित करेंगे। बुधवार की सुबह शिवमोग्गा में कुमारस्वामी एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और उसके बाद मैसूरु रवाना हो जाएंगे।
बुधवार को 10.55 बजे उनके शिवमोग्गा से मैसूरु रवाना होने का कार्यक्रम है। चूंकि, 3 नवंबर को मदतान से पहले गुुरुवार चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है इसलिए उनके बल्लारी और जमखंडी में चुनाव प्रचार करने की संभावना कम नजर आ रही है।
मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक बल्लारी और जमखंडी में उनके चुनाव प्रचार को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं किया गया है। मुख्यमंत्री कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करने को लेकर काफी उत्सुक है लेकिन यह अब समय की उपलब्धता पर निर्भर है। वे जमखंडी और बल्लारी जाएंगे या नहीं इसपर मंगलवार को ही कुछ निर्णय किया जा सकता है।
इससे पहले गठबंधन के दोनों दलों ने घोषणा की थी कि वे उपचुनावों में संयुक्त प्रचार अभियान चलाएंगे। दोनों ही दलों के शीर्ष नेता दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। लेकिन, अभी भी जद-एस के शीर्ष नेता बल्लारी और जमखंडी में कांग्रेस उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार नहीं किए हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव ने जद-एस उम्मीदवार मधु बंगारप्पा के लिए शिवमोग्गा में प्रचार अभियान चलाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो