scriptपत्नी के अंतिम संस्कार में पहुंचे लोगों से बुजुर्ग ने की मार्मिक अपील, बोला मतदान जरूर करना | He requested to the people who arrived in the funeral, pls vote | Patrika News

पत्नी के अंतिम संस्कार में पहुंचे लोगों से बुजुर्ग ने की मार्मिक अपील, बोला मतदान जरूर करना

locationबैंगलोरPublished: Apr 18, 2019 09:05:09 pm

एक तरफ देश में ऐसे लाखों लोग हैं जो मताधिकार का प्रयोग करने के बजाय मतदान वाले दिन मौज-मस्ती में व्यस्त रहते हैं दूसरी ओर मेंगलूरु के एक ९० वर्षीय बुजुर्ग ने बुधवार को पत्नी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के समय सांत्वना देने पहुंचे लोगों से मतदान करने की मार्मिक अपील करते हुए उदाहरण पेश किया है।

bangalore news

पत्नी के अंतिम संस्कार में पहुंचे लोगों से बुजुर्ग ने की मार्मिक अपील, बोला मतदान जरूर करना

बेंगलूरु. एक तरफ देश में ऐसे लाखों लोग हैं जो मताधिकार का प्रयोग करने के बजाय मतदान वाले दिन मौज-मस्ती में व्यस्त रहते हैं दूसरी ओर मेंगलूरु के एक ९० वर्षीय बुजुर्ग ने बुधवार को पत्नी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के समय सांत्वना देने पहुंचे लोगों से मतदान करने की मार्मिक अपील करते हुए उदाहरण पेश किया है। मन्नगुड्डा क्षेत्र निवासी दामोदर नायक (९०) ने हाल ही ब्रेन ट्यूमर की शल्य चिकित्सा कराई है।
बुधवार को उनकी पत्नी शांता नायक(७९) की मृत्यु हो गई। पत्नी के अंतिम संस्कार के समय शोक संतप्त परिजनों को उस वक्त घोर आश्चर्य हुआ जब पत्नी की मौत से दुखी दामोदर ने उनसे हाथ जोडक़र मतदान के दिन मतदान करने की विनती की। इतना ही नहीं, गुरुवार को दामोदर पुत्र की सहायता से मतदान केन्द्र तक पहुंचे और मतदान किया। देश के प्रति दामोदर का यह प्रेम लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो