शिविर में लोगों ने करवाई स्वास्थ्य जांच

शिविर में लोगों ने करवाई स्वास्थ्य जांच

Santosh Kumar Pandey | Publish: Feb, 04 2019 05:58:08 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

मैसूरु के कृष्णराजा विधानसभा क्षेत्र विवेकानन्द नगर में आरोग्य मैसूरु कार्यक्रम के तहत ‘कैंसर के खिलाफ युद्ध’ नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया।

मैसूरु. मैसूरु के कृष्णराजा विधानसभा क्षेत्र विवेकानन्द नगर में आरोग्य मैसूरु कार्यक्रम के तहत ‘कैंसर के खिलाफ युद्ध’ नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया।

इस अवसर पर अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में स्थानीय बड़ी संख्या में लोगों ने स्वास्थ्य जांच करवाई। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अश्विन चौबे, सांसद प्रताप सिम्हा, विधायक एसए रामदास, भाजपा संगठन के सचिव सुरेश बाबू, निम्हांस अस्पताल के निदेशक डॉ गंगाधर सहित बड़ी संख्या में गणमान्य उपस्थित रहे।

संतों से चातुर्मास के बारे में चर्चा
बेंगलूरु. उलुन्दूरपेठ स्थानक भवन का उद्घाटन उपाध्याय प्रवीण ऋषि व त्रिथेष ऋषि के सान्निध्य में हुआ। इस अवसर पर अशोक रांका, सुनील गादिया, ज्ञानचंद लोढ़ा आदि सदस्यों ने संतो के दर्शन कर उनसे बेंगलूरु चातुर्मास २०१९ के बारे में चर्चा की।

वर्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ की आमसभा संपन्न
बेंगलूरु. वर्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ हनुमंतनगर की आमसभा पन्नालाल चोरडिय़ा जैन भवन में आयोजित की गई। अध्यक्ष हुक्मीचंद कांकरिया ने स्वागत किया। सचिव महावीरचंद धारीवाल ने संघ की गतिविधियों व चातुर्मास की जानकारी दी। उपाध्यक्ष अशोक गादिया ने बताया कि चातुर्मास के दौरान साध्वी सुमित्रा को आचार्य शिवमुनि द्वारा ‘तप सुमेरु’ उपाधि प्रदान की गई, जो हनुमंतनगर संघ के लिए गर्व की बात है। कोषाध्यक्ष सज्जनराज रुणवाल एव धनसंग्रह चेयरमैन उत्तम बोहरा ने लेखा जोखा प्रस्तुत किया। हनुमंतनगर में आगामी चातुर्मास नहीं करने का सर्वसम्मति से निर्णय किया गया। सह सचिव सुरेश धोका ने धन्यवाद दिया। संचालन सह सचिव रोशन बाफना ने किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned