scriptहमले के विरोध में स्वास्थ्य कर्मचारियों का धरना | Health workers protest against attack | Patrika News
बैंगलोर

हमले के विरोध में स्वास्थ्य कर्मचारियों का धरना

सहायक स्वास्थ्य अधिकारी विजय प्रसाद ने शिवशंकर को रोका और यहां आने का कारण पूछा

बैंगलोरOct 26, 2018 / 08:13 pm

Ram Naresh Gautam

strike

हमले के विरोध में स्वास्थ्य कर्मचारियों का धरना

अस्पताल के सामने धरना दिया और विजय प्रसाद को गिरफ्तार करने की मांग की

बेंगलूरु. कोप्पल जिले के गंगावती मेंं सरकारी अस्पताल के सहायक स्वास्थ्य अधिकारी ने डी. वर्ग के कर्मचारी पर हमले के विरोध मे कई कर्मचारियों ने धरना दिया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की।
पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवशंकर (35) स्वास्थ्य समुदाय केन्द्र में डी वर्ग कर्मचारी के तौर पर काम करता है। वह गुरुवार सुबह किसी जरूरी काम से सरकारी अस्पताल गया। जहां सहायक स्वास्थ्य अधिकारी विजय प्रसाद ने शिवशंकर को रोका और यहां आने का कारण पूछा। शिवशंकर ने बताया कि वह भी सरकारी कर्मचारी है और कई कारणों से उसे अस्पताल आना पड़ता है। किसो को कुछ पूछने का आधिकार नहीं है। इसी बात पर विजय प्रसाद नाराज होगया और झगडा कर जूते से मारा।
शिवशंकर ने विजय प्रसाद के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस घटना की जानकारी पाकर सभी निचले स्तर के कर्मचारियों ने काम बन्द कर अस्पताल के सामने धरना दिया और विजय प्रसाद को गिरफ्तार करने की मांग की।
पुलिस निरीक्षक एन.नागराज घटना स्थल पहुंच कर धरना देने वालो को बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज में विजय प्रसाद को शिवशंकर पर हमला करते देखा गया है। वे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से चर्चा कर कार्रवाई करेंगे। इस आश्वासन के बाद कर्मचारियों ने धरना खत्म किया।

पुण्य स्मृति व आचार्य चादर दिवस 27 को
बेंगलूरु. श्वेताम्बर स्थानकवासी जैन श्रावक संघ अलसूर के तत्वावधान में साध्वी नेहाश्री के सान्निध्य में 27 अक्टूबर को महावीर भवन अलसूर में सुबह 9 बजे आचार्य नानालाल की 19वीं पुण्य स्मृति दिवस एवं आचार्य विजयराज का आचार चादर दिवस गुणगाान एवं सामायिक के साथ मनाया जाएगा। सहमंत्री अभय कुमार बांठिया ने बताया कि इस दिन आयंबिल तप की विशेष साधना होगी। आयंबिल तप की व्यवस्था जैन भवन अलसूर में रखी गई है।

Home / Bangalore / हमले के विरोध में स्वास्थ्य कर्मचारियों का धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो