scriptकॉलेज के छात्रों को बेच रहे थे गांजा, दो गिरफ्तार | Hemp was selling to college students, two arrested | Patrika News

कॉलेज के छात्रों को बेच रहे थे गांजा, दो गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Apr 18, 2021 04:13:31 pm

खेत में मिला 117 किलो गांजा

बेंगलूरु. हुलिमाऊ पुलिस ने दो लोगों से 54 लाख रुपए का 120 किलो ग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस के अनुसार तमिलनाडु के राधा रवि (29) को बन्नेरघट्टा रोड पर एक कॉलेज के पास छात्रों को गांजा बेचते समय गिरफ्तार किया गया। उसके पास तीन किलो 750 ग्राम का गांजा मिला। उससे पूछताछ के बाद उसके साथी पलनीवेलू (38) को भी गिरफ्तार किया गया। उसकी सूचना पर एक खेत के पंप हाउस पर छापा मार कर 117 किलो ग्राम गांजा जब्त किया गया।
पुलिस एक अन्य आरोपी चन्द्रमौली को तलाश कर रही है। राधा रवि और चन्द्रमौली एक ही कंपनी में काम करते थे। लाकडाउन के कारण कंपनी बन्द होने पर दोनों बेकार हो गए। उन्होंने नौकरी तलाशने के बजाए मादक पदार्थ बेच कर धन कमाने की योजना बनाई। इस कारण दोनों आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टणम गए और वहांं एक शख्स सोमेश से संपर्क किया।
उसके माध्यम से गांजा लाकर इसे तमिलनाडु के नेरलागिरि गांव के एक खेत के पंप हाउस में रखा था। दोनों ने बन्नेरघट्टा रोड, होसूर रोड, इलेक्ट्रानिक सिटी, सूर्या नगर, अत्तिबेले, आनेकल और अन्य शहरों में गांजा बेचा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो