यहां एक क्लिक में मिलेगी भवन नक्शा की मंजूरी

यहां एक क्लिक में मिलेगी भवन नक्शा की मंजूरी

Ram Naresh Gautam | Updated: 14 Jun 2019, 04:39:33 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • आनलाइन मंजूरी से भ्रष्टाचार पर लगेगी रोक : मुख्यमंत्री

बेंगलूरु. भूमि व भवनों के पंजीयन, भूमि उपयोग परिवर्तन तथा भवन निर्माण के नक्शों का अनुमोदन ऑनलाइन करवाने की सुविधा के तहत गुरुवार को वेबसाइट लांच की गई।

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने यहां विधानसौधा के बेंक्वेट हाल में शहरी विकास विभाग के कार्यक्रम में वेबसाइट लांच की।

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा कि सरकार की इस पहल से लोगों को बिचौलियों से राहत मिलेगी, भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी। वेबसाइट पर आवेदन करने वालों को एक तय समयसीमा में स्वीकृति मिलेगी।

वेबसाइट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें

लिहाजा इस प्रक्रिया में भ्रष्टाचार की कोई गुंजाइश नहीं रहेगी। प्राप्त होने वाले आवेदनों के त्वरित निपटारे के लिए नियम व दिशा-निर्देश तय किए जाएंगे।

इस मौके पर शहरी विकास मंत्री यूटी खादर, महापौर गंगाम्बिका के अलावा शहरी विकास विभाग के उच्च अधिकारी भी उपस्थित थे।

 

ब्लड स्टेम सेल डोनर पंजीकरण अभियान 15 को
बेंगलूरु. रक्त कैंसर, थैलेसीमिया, ल्यूकेमिया, लिम्फोमिया, मायलोमा और एप्लास्टिक एनीमिया आदि रक्त संबंधी बीमारियों से जूझ रहे हजारों लोगों को नया जीवनदान मिल सके, इसके लिए एमएस-बीएमएसटी फाउंडेशन इंडिया शनिवार को ओरियन मॉल में दोपहर 12 बजे से रात आठ बजे तक ब्लड स्टेम सेल डोनर पंजीकरण अभियान चलाएगा।

27 हजार लोग फाउंडेशन के साथ पंजीकृत हैं। 13 मरीजों को नया जीवन मिला है, जबकि हजारों की संख्या में मरीज, दाताओं का इंतजार कर रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned