समाजकंटक की हत्या

पुरानी रंजिश के कारण हत्या

By: Sanjay Kulkarni

Published: 12 Apr 2021, 05:55 AM IST

समाजकंटक की हत्या
बेंगलूरु. ब्याटरायनपुरा थानांतर्गत कस्तूरबा नगर के निकट बीती रात तीन लोगों ने मिल कर एक समाजकंटक की हत्या कर दी और भाग गए।
पुलिस के अनुसार हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण लूट तथा चोरी के कई मामलों में वांछित सुनील का नाम ब्याटरायनपुरा थाने की हिस्ट्रीशीटर की सूची में शामिल था। कुंबलगुड निवासी सुनील जब कस्तूरबा नगर में एक रिश्तेदार से मिल कर लौट रहा था, तभी एक ऑटो चालक समेत तीन लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर हत्या कर दी। तीनों हमलावर सुनील के दोस्त थे। जांच में पुरानी रंजिश के कारण हत्या की बात सामने आई है। पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपियों को तलाश कर रही है।

32 लाख रुपए का गांजा बरामद
बेंगलूरु. कोरमंगला पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टणम से गांजा लाकर बेचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर 32 लाख रुपए मूल्य का 106 किलो गांजा बरामद किया है।
पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में रामनगर जिले की कनकपुर तहसील के कुप्पनदोड्डी गांव के निवासी रविकुमार (24), चामराजनगर जिले के कोल्लेगाल तहसील के चिक्कलगुर निवासी मारप्पा तथा ओडिशा के कटक निवासी राजकिशोर नायक (26) को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस को कोरमंगला के आठवें ब्लॉक स्थित गुंजीमठ के पास गांजा बेचे जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई के दौरान उनके पास 23 किलो गांजा बरामद हुआञ। तीनों की निशानदेही पर बेगुर, मैलसंद्रा तथा चित्रा ले आउट में स्थित विभिन्न जगहो पर छिपाया गया 83 किलो गांजा भी बरामद किया गया।

गांजा बेचने वाला गिरफ्तार
मैसूरु. आबकारी विभाग तथा शहर की मंडी मोहल्ला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में घर में ही गांजा बेचने वाले सैय्यद दस्तगीर को गिरफ्तार कर 275 ग्राम गांजा बरामद किया है। आबकारी विभाग के सह अधीक्षक महादेव तथा पुलिस निरीक्षक एसी लता के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
मैसूरु. जिले के टी नरसीपुरा तहसील के यडदोरे गांव के निकट बीती रात बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार हादसे में गंभीर रूप से घायल इंडवालू गांव का निवासी पुट्टराजू (35) ने इलाज के दौरान केआर अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद मौके से फरार बस चालक की तलाश की जा रही है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned