समाज कंटक की नृशंस हत्या

हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार

By: Sanjay Kulkarni

Published: 02 Aug 2020, 11:32 AM IST

बेंगलूरु. कुंबलगोडु थानांतर्गत मैसूरु रोड पर बीती रात एक समाज कंटक की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई।पुलिस के अनुसार सुनील (30) मैसूरु रोड स्थित एक होटल में भोजन करने के बाद कार में सवार हो रहा था उस समय वहां पर पहुंचे 5-6 जनों ने उस पर हथियारों से हमला किया। हमलावरों से बचाने के प्रयास में कार का चालक भी घायल हो गया है।

इस हमले में लहुलुहान सुनील ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। हमले में घायल सुनील के कार चालक को अस्पताल में भर्ती किया गया है।पुलिस के मुताबिक मृतक सुनील के खिलाफ अत्तिबेले थाने में हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण तथा लूट के कई मामले दर्ज होने के कारण उसका नाम इस थाने की हिस्ट्रीशिटर की सूची में है। हत्या के बाद मौके से फरार हत्यारों की तलाश की जा रही है।

सड़क दुर्घटना में स्कूटर सवार की मौत

बेंगलूरु.फ्रेजर टाउन यातायात थानांतर्गत एस्टे रोड पर स्थित एनजीई चौराहे पर शनिवार को तड़के 4 बजे हए सड़क हादसे में स्कूटर सवार युवक की मौत हो गई।पुलिस के अनुसार शहर की निजी कंपनी में डिलवरी बॉय का काम करने वाला पश्चिम बंगाल का सुदीप मंडल (29) स्कूटर फिसलने के कारण सड़क पर गिर कर बुरी तरह घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई।

तेज रफ्तार ने ली बाइक सवार की जान

बेंगलूरु. एचएएल थानांतर्गत मारतहल्ली ब्रिज के पास शनिवार तड़के 3 बजे हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस ने कहा कि बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक ब्रिज की सुरक्षा दीवार लांघते हुए नीचे सड़क पर जा गिरी। बाइक पर सवार कार्तिकनगर निवासी विश्वनाथ (29) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned