scriptअनैतिक संबंधों की भनक पत्नी को लगी तो पति ने रचा बलात्कार का नाटक और कर दी हत्या | Husband created a drama of rape and murder | Patrika News

अनैतिक संबंधों की भनक पत्नी को लगी तो पति ने रचा बलात्कार का नाटक और कर दी हत्या

locationबैंगलोरPublished: Aug 07, 2020 03:27:38 pm

सीसीटीवी फुटेज की सहायता से हुआ गिरफ्तार

murder02.jpg

Married three months ago, missing for 2 days, dead body found in farm

बेंगलूरु. मारतहल्ली पुलिस ने एक महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार सोमवार रात को मुनेकोललू के सप्तागिरि ले आउट स्थित एक मकान में संध्या (26) नामक महिला की हत्या की गई थी।
घर पर केवल संध्या और दो बच्चे थे। उसका पति नागेश मालूर गया था। मंगलवार सुबह बच्चों के रोने पर घटना का पता चला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच की और संध्या के पति नागेश (30) को गिरफ्तार कर लिया।
नागेश ने संध्या की हत्या की योजना बना ली

बताया गया है कि नागेश के एक विधवा के साथ संबंध थे। इसकी भनक संध्या को मिली। संध्या पति से झगड़ा कर विधवा से संबंध तोडऩे की मांग करती थी। इससे चिढ़ कर नागेश ने संध्या की हत्या की योजना बना ली। सोमवार शाम उसकी मां को गांव छोडऩे के बहाने मालूर गया। फिर रात को घर लौटा। उसने मकान की नकली चाबी से लॉक खोला और पत्नी की हत्या कर दी। फिर लॉक लगा कर मालूर वापस लौट गया था।
पत्नी के बलात्कार का नाटक भी रचा

उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की सहायता से नागेश की गिरफ्तारी संभव हुई। पुलिस ने बताया कि नागेश ने पत्नी के बलात्कार का नाटक भी रचा था। उसी ने पत्नी को पलंग पर लिटाकर निर्वस्त्र कर दिया था। वहां शराब की बोतल और दो गिलास रख दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो