scripthusband did not get close to the wife, the mobile spewed the secret | शादी के बाद से ही पत्नी के पास भी नहीं फटकता था पति, एक दिन मोबाइल फोन ने उगल दिया राज | Patrika News

शादी के बाद से ही पत्नी के पास भी नहीं फटकता था पति, एक दिन मोबाइल फोन ने उगल दिया राज

  • पत्नी के होश उड़ गए

बैंगलोर

Published: August 04, 2021 07:35:55 pm

बेंगलूरु. कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की बुनियाद पर टिका होता है। एक-दूसरे से नजदीकियों से यह रिश्ता और मजबूत होता है। लेकिन बेंगलूरु में एक पत्नी के साथ ऐसा हुआ कि विवाह के तीन साल बीत जाने के बाद भी यह रिश्ता शुरू ही नहीं हुआ।
illict_relationship.png
एक सॉफ्टवेयर कम्पनी में कार्यरत महिला ने पति के पास जाने और रिश्ते को मधुर बनाने की भरपूर कोशिश की लेकिन हर बार उसे मन मसोस कर रह जाना पड़ा। एक प्राइवेट बैंक में काम करने वाले 31 वर्षीय पति को मोबाइल से फुर्सत ही नहीं मिलती थी। वह मोबाइल में व्यस्त रहता था।
लॉकडाउन में भी बनी रही दूरी

जब पत्नी से संबंधों की तरफ उसने कभी गर्मजोशी ही नहीं दिखाई तो पत्नी परेशान रहने लगी। यहां तक कि लॉकडाउन में उसकी उम्मीदें जगीं और उसने सोचा कि ज्यादा समय साथ रहने के कारण शायद अब दूरियां खत्म हो जाएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
आखिर एक दिन उसके हाथ पति का मोबाइल फोन लगा और जब उसने गौर से देखा तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं और पति की तटस्थता व
उदासीनता का राज खुलता चला गया। उसका पति डेटिंग एप पर पुरुषों के साथ चैटिंग में व्यस्त रहता था। सारे के सारे गे डेटिंग एप थे। वह हैरान रह गई कि उसके पति की लड़कियों के बजाय लडक़ों में दिलचस्पी है। बता दें कि पति की पहले शादी हो चुकी है।
पुलिस के अनुसार जब महिला ने इसके बारे में पति से सवाल किया तो वह स्वयं के गे होने की बात छिपाते हुए बहाने बनाने लगा। बसवनगुड़ी पुलिस ने दम्पती को थाने बुलाकर समझाने की कोशिश की है।
पुलिस की पूछताछ में पति ने मोबाइल में गे एप रखने की बात स्वीकार की है लेकिन उसका कहना है कि उसने किसी पुरुष से संबंध नहीं बनाए हैं। बताया जाता है कि पत्नी को पति की बात पर यकीन नहीं है और वह तलाक लेने की तैयारी कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानCoronavirus : भारत में 23 जनवरी को आएगा कोरोना की तीसरी लहर का पीक, IIT कानपुर के प्रोफेसर ने की ये भविष्यवाणीभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरीOmicron Symptoms: ओमिक्रॉन के ये लक्षण जिसके बारे में आपको भी पता होना चाहिए,जानिए कितने दिनों तक रहते हैं ये शरीर में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.