scriptशादी के बाद से ही पत्नी के पास भी नहीं फटकता था पति, एक दिन मोबाइल फोन ने उगल दिया राज | husband did not get close to the wife, the mobile spewed the secret | Patrika News

शादी के बाद से ही पत्नी के पास भी नहीं फटकता था पति, एक दिन मोबाइल फोन ने उगल दिया राज

locationबैंगलोरPublished: Aug 04, 2021 07:35:55 pm

पत्नी के होश उड़ गए

illict_relationship.png
बेंगलूरु. कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की बुनियाद पर टिका होता है। एक-दूसरे से नजदीकियों से यह रिश्ता और मजबूत होता है। लेकिन बेंगलूरु में एक पत्नी के साथ ऐसा हुआ कि विवाह के तीन साल बीत जाने के बाद भी यह रिश्ता शुरू ही नहीं हुआ।
एक सॉफ्टवेयर कम्पनी में कार्यरत महिला ने पति के पास जाने और रिश्ते को मधुर बनाने की भरपूर कोशिश की लेकिन हर बार उसे मन मसोस कर रह जाना पड़ा। एक प्राइवेट बैंक में काम करने वाले 31 वर्षीय पति को मोबाइल से फुर्सत ही नहीं मिलती थी। वह मोबाइल में व्यस्त रहता था।
लॉकडाउन में भी बनी रही दूरी

जब पत्नी से संबंधों की तरफ उसने कभी गर्मजोशी ही नहीं दिखाई तो पत्नी परेशान रहने लगी। यहां तक कि लॉकडाउन में उसकी उम्मीदें जगीं और उसने सोचा कि ज्यादा समय साथ रहने के कारण शायद अब दूरियां खत्म हो जाएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
आखिर एक दिन उसके हाथ पति का मोबाइल फोन लगा और जब उसने गौर से देखा तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं और पति की तटस्थता व
उदासीनता का राज खुलता चला गया। उसका पति डेटिंग एप पर पुरुषों के साथ चैटिंग में व्यस्त रहता था। सारे के सारे गे डेटिंग एप थे। वह हैरान रह गई कि उसके पति की लड़कियों के बजाय लडक़ों में दिलचस्पी है। बता दें कि पति की पहले शादी हो चुकी है।
पुलिस के अनुसार जब महिला ने इसके बारे में पति से सवाल किया तो वह स्वयं के गे होने की बात छिपाते हुए बहाने बनाने लगा। बसवनगुड़ी पुलिस ने दम्पती को थाने बुलाकर समझाने की कोशिश की है।
पुलिस की पूछताछ में पति ने मोबाइल में गे एप रखने की बात स्वीकार की है लेकिन उसका कहना है कि उसने किसी पुरुष से संबंध नहीं बनाए हैं। बताया जाता है कि पत्नी को पति की बात पर यकीन नहीं है और वह तलाक लेने की तैयारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो