scriptपति ने की पत्नी की हत्या | Husband's wife murdered | Patrika News

पति ने की पत्नी की हत्या

locationबैंगलोरPublished: Oct 06, 2018 07:38:55 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

दोनों लग्गेरे क्षेत्र में एक किराए केमकान में रहते थे

murder

पति ने की पत्नी की हत्या

बेंगलूरु. नंदिनी ले आउट पुलिस थानान्तर्गतएक पति ने पत्नी की हत्या की और फरार हो गया। पुलिस के अनुसार आंध्र प्रदेश के दंपती रमेश (30) और कल्पना (27) राजगोपाल नगर स्थित एक कपड़ों के कारखाने में काम करते थे। दोनों लग्गेरे क्षेत्र में एक किराए केमकान में रहते थे। रमेश कुछ दिनो से कल्पना के चरित्र पर संदेह कर झगड़ा करता था।
गुरुवार रात झगडा होने पर पड़ोसियों ने झगड़ा छुड़ाया था। देर रात रमेश ने कल्पना के मुँह में कपड़ा ठूंसा और गला घोंट कर हत्या करदी। शुक्रवार सुबह मकान का दरवाजा खुला रहने पर पसोडिय़ों को संदेह हुआ। अंदर देखने पर कल्पना का शव मिला। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी रमेश को तलाश कर रही है।

छात्रा ने आत्महत्या की
गिरि नगर पुलिस थानान्तर्गत डिसूजा नगर में एक छात्रा ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या करली। पुलिस के अनुसार हिमादरी महिन (17) एक निजी कालेज में पी.यू.पहले वर्ष की छात्रा थी। अद्र्धवार्षिक परीक्षा में बहुत कम अंक मिलने पर वह निराश थी। उसके माता-पिता ने भी डांटा था। इसी कारण जीवन से दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली। गिरि नगर पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

कीमती कैमरे चुराने वाला युवक गिरफ्तार
बेंगलूरु. ज्ञानभारती पुलिस चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार विद्यारण्यापुर के नरसिपुर के अठारहवें क्रास निवासी सैयद अकमल (27) ने तस्वीरों को खिंचवाने के बहाने स्टूडियों को जाकर कीमती कैमरे चुराता था। उसके कब्जे से 15 कैमरे, तीन विडियो कैमरे, चार लैंस, चार चार्जर और अन्य चीजें जब्त हुई हैं। इनकी कीमत 15 लाख रुपए बताई गई है। आरोपी के खिलाफ केंगेरी, तुमकूर, कुणिगल, ज्ञानभारती, संजय नगर और राममीर्ति नगर पुलिस थाने में मामले दर्ज है।
दो चोर गिरफ्तार, ढाई लाख का माल जब्त
हेब्बाल पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर ढाई लाख रुपए कीमत के 34 मोबाइल जब्त किए है। पुलिस के अनुसार एच.बी.आर.ले आउट के मोहम्मद दाऊद (37) और के.जी.हल्ली निवासी जाकिर हुसैन (44) ने गत माह सुल्तान पाल्या मेन रोड भुवनस्वरी नगर स्थित एक दुकान का ताले तोड़कर नकद राशि और मोबाइल फोन चुराए थे। दुकान मालिक गौतम चन्द ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो