कुमारस्वामी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन

कुमारस्वामी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन

Ram Naresh Gautam | Publish: Nov, 21 2018 07:45:40 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

शिकायत में आरोप है कि कुमारस्वामी के बयान से महिलाओं का अपमान हुआ है।

बेंगलूरु. एक महिला किसान के बारे में विवादस्पद बयान देने पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

बेंगलूरु के कर्नाटक श्रमिक कल्याण प्रतिष्ठान के अध्यक्ष नारायण स्वामी ने मंगलवार को बताया कि कुमारस्वामी के खिलाफ मानवाधिकार आयोग और राज्य महिला आयोग को दी गई शिकायत में आरोप है कि कुमारस्वामी के बयान से महिलाओं का अपमान हुआ है।

इसलिए भारतीय दंड संहिता की धारा 506 और 509 के तहत कार्रवाई की जाए। पुलिस महानिदेशक नीलमणि एन.राजू से भी शिकायत की गई है।

प्रतिष्ठान ने चेतावनी दी है कि अगर कुमारस्वामी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो किसानों के साथ राज्यव्यापी आंदोलन किया जाएगा और न्यायालय मे मुकदमा दायर किया जाएगा।


स्थगित परीक्षा सात को
मैसूरु. मैसूरु विश्वविद्यालय डिग्री की सथगित परीक्षाओं का आयोजन सात दिसंबर को करेगा। पहले इस परीक्षा का आयोजन 12 नवंबर को होना था लेकिन केंद्रीय मंत्री एचएन अनंत कुमार के निधन के कारण परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned