कांग्रेस का समर्थन मिला होता तो बात कुछ और होती

कांग्रेस का समर्थन मिला होता तो बात कुछ और होती
एच.डी. कुमारस्वामी

Santosh Kumar Pandey | Updated: 23 Sep 2019, 08:06:24 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

HD kumaraswamy said we supported congress, but they did not support us. पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी को इस बात का मलाल है कि पिछले चुनाव में उनकी पार्टी ने कांग्रेस का समर्थन किया लेकिन कांग्रेस नेता ऐसा नहीं कर सके।

बेंगलूरु. जनतादल-एस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी को इस बात का मलाल है कि पिछले चुनाव में उनकी पार्टी ने कांग्रेस का समर्थन किया लेकिन कांग्रेस नेता ऐसा नहीं कर सके।

पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हमने कांग्रेस के उम्मीदवारों को पूर्ण समर्थन दिया लेकिन कांग्रेस ने इस तरह के सहयोग की भावना नहीं दिखाई जिसकी वजह से हमें कई सीटों पर हार का सामना करना पड़ा। इसीलिए हमने बिना अपने दम पर उपचुनाव का सामना करने का निर्णय किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैसूरु सीट पर कांग्रेस की हार के लिए सिद्धरामय्या खुद ही जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद पर रहते उन्होंने गरीबों के हित में कृषि ऋण माफी योजना को लागू करने के साथ ही कर्नाटक ऋण मुक्त कानून तथा बड़वर बंधु जैसे कार्यक्रम लागू किए लेकिन भाजपा सरकार इन कानूनों को ठीक तरह से लागू नहीं कर रही है लिहाजा चुनाव प्रचार के दौरान इस बारे में जनता को बताया जाएगा। सिद्धरामय्या पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि उनके नाटक को वे बखूबी समझते हैं।

रविवार को उन्होंने होसकोटे में स्वाभिमान रैली की है पर मंड्या में गन्ना उत्पादक किसान मरने पर उतारू हैं, अब सिद्धरामय्या का स्वाभिमान कहां चला गया है? मंड्या में भाजपा के साथ मिलकर वे क्या क्या गुल खिला रहे हैं इस बारे में वे सब कुछ जानते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned