script

ये कैसा बस स्टैंड, कुछ तो शर्म करो

locationबैंगलोरPublished: May 31, 2017 06:03:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

बूंदी रोडवेज बस स्टैंड का निरीक्षण करने आए रीजनल मैनेजर नरेन्द्र चौधरी ने बस स्टैंड की हालत देख नाराजगी जताई। कर्मचारियों की लापरवाही के मामलें में उन्होने चालक व सफाई कर्मचारी को निलम्बित कर दिया।

Improper arrangement in Bundi bus stand

Improper arrangement in Bundi bus stand

ये कैसा बस स्टैड हैं? कुछ तो शर्म करो यहां आने वाले यात्री क्या सोचते होंगे, यह पर्यटन नगरी है। मंगलवार को जयपुर मुख्यालय से आए रोडवेज के रीजनल मैनेजर नरेन्द्र चौधरी ने शहर के बस स्टैंड पर अव्यवस्था देखकर कुछ इस तरह से अधिकारियों के समक्ष नाराजगी जताई। 
उन्होंने मुख्य प्रबंधक से कहा कि सभी कर्मचारियों को निर्देश दें कि परिसर में श्रमदान भी करें। सफाई की जिम्मेदारी हम सब की भी है। चालक-परिचालक और अन्य कर्मचारी वर्दी में नही पाए जाने पर नाराजगी जताई। इस दौरान लापरवाही के मामले में चालक व सफाई कर्मचारी को निलम्बित कर दिया।

 तम्बाकू ने दिया गहरा जख्म, गंवा दी अपनी जमापूंजी



प्लेटफॉर्म का होगा कार्य

बस स्टैंड परिसर में जगह-जगह गड्डे और उसमें भरे पानी की समस्या से अब निजात मिल जाएगी। रीजनल मैनेजर ने कहा कि मुख्यालय से बूंदी डिपो के लिए जो बजट स्वीकृत किया है उसके पहले चरण में प्लेटफॉर्म का निर्माण करवाया जाएगा। 
वर्कशॉप में रखी कंडम 20 बसों को अजमेर भेज दिया गया है नई बसों के रूट तय किए जाएंगे ताकि यात्रियोंं को सहुलियत मिले। 

 ताक में नियम, धुएं के बीच जनजीवन



लगाई फटकार

बस स्टैंड परिसर में बने सुलभ शौचालय में तैनात कर्मचारी शौच करने वालों से 3 रुपए की जगह पांच से दस रुपए वसूूलने की शिकायत सामने आई। इस पर चौधरी ने कर्मचारी को फटकार लगाई और मुख्य प्रबंधक से कर्मचारी को हटाने को कहा। 
बूंदी डिपो की व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए हैं और कर्मचारियों को भी पांबद किया गया है। काम में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। यात्रियों की सुविधा के लिए मुख्यालय से नई योजनाएं लाई जा रही है।