scriptकर्ज नहीं चुका पाए तो दंपती ने मौत को गले लगाया | If the couple can not afford the debt, the couple embraced death | Patrika News

कर्ज नहीं चुका पाए तो दंपती ने मौत को गले लगाया

locationबैंगलोरPublished: Nov 21, 2018 07:49:35 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

बैंक के नोटिस से था परेशान, पुलिस कर रही मामले की जांच

sucide

कर्ज नहीं चुका पाए तो दंपती ने मौत को गले लगाया

मण्ड्या. कर्ज के बोझ से दुखी एक किसान दम्पती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। केआरपेट पुलिस के अनुसार भोमणहल्ली गांव निवासी बोरेगौड़ा (56 ) और उनकी पत्नी लक्षमम्मा (52) ने बीती रात खेत में बने शैड में कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली।
बोरेगौड़ा ने बैंक से दो लाख रुपए का ऋण लेकर फसल बोई थी। ऋण नहीं चुका पाने पर बैंक ने उसे नोटिस भी जारी किए थे। फसल खराब होने से वह कर्ज नहीं चुका पा रहा था और तंग आकर उसने मौत को गले लगा लिया।
घटना का पता चलने पर इंस्पेक्टर एच. वी. वेंकटेश ने मौका मुआयना कर शव को तहसील के शवग्रह रखवाया। पुलिस के पड़ोसियों से पूछताछ करने कर बैंक से कर्ज लेकर वापस नहीं चुकाने से निराश होकर आत्महत्या करने का पता चला है।
केआरपेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस को फिलहाल किसान ने कितना कर्ज लिया इसका पता नहीं चला है।

एक अन्य घटना में केआरपेट तहसील के तड़केरे गांव में नारियल की दुकान में नुकसान होने पर बीती रात रवि (35) ने दुकान में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
सुबह दुकान नहीं खुलने पर पता चला। पुलिस को मृतक रवि के पास सुसाइड नोट मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


रामनगर में किसान ने की आत्महत्या
बेंगलूरु. रामनगर जिले के कनकपुर में एक किसान ने आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त मादेगौड़ा (40) के तौर पर हुई। बताया जाता है कि उसने कई बैंकों से जेवर और जमीन गिरवी रख कर कर्ज लिया था लेकिन चुका नहीं पा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो