scriptसड़कों पर बने गड्ढों की पूजा कर प्रशासन को करेंगे शर्मिंदा… | If the roads are not repaired then will worship potholes | Patrika News

सड़कों पर बने गड्ढों की पूजा कर प्रशासन को करेंगे शर्मिंदा…

locationबैंगलोरPublished: Oct 17, 2021 07:52:01 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

बी क्लिप एलुमनी एसोसिएशन और कर्नाटक स्टेट मोटरिस्ट एसोसिएशन ने सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को बेंगलूरु में गड्ढों से छुटकारा दिलाने के लिए 30 अक्टूबर तक का समय दिया है।

सड़कों पर बने गड्ढों की पूजा कर प्रशासन को करेंगे शर्मिंदा...

बेंगलूरु. शहर की सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढों से त्रस्त कुछ संगठनों के कार्यकर्ताओं ने अब बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के अधिकारियों को शर्मिंदा करने का फैसला किया है। वे शहर भर में गड्ढों की पूजा की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि सरकार वाहन सवारों की परेशानी की अनदेखी कर रही है।

बी क्लिप एलुमनी एसोसिएशन और कर्नाटक स्टेट मोटरिस्ट एसोसिएशन ने सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को बेंगलूरु में गड्ढों से छुटकारा दिलाने के लिए 30 अक्टूबर तक का समय दिया है। बी क्लिप एलुमनी एसोसिएशन की उपाध्यक्ष कविता रेड्डी ने कहा कि अगर प्रशासन जवाब नहीं देगा तो अधिकारियों को शर्मिंदा करने और उन्हें काम पर मजबूर करने के इरादे से शहर के हर वार्ड में गड्ढा पूजा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

चालुक्य सर्कल के पास किया कार्यक्रम

दोनों संगठनों ने दशहरे के अवसर पर 14 अक्टूबर को चालुक्य सर्कल के पास ऐसा ही एक कार्यक्रम आयोजित किया। वे कर्नाटक विधानसभा के पास एकत्र हुए। सदस्य एक गड्ढे के पास एकत्र हुए, वहां सिंदूर चढ़ाया, फूलों से सजाया, आरती की और एक कद्दू तोड़ा। फिर उन्होंने गड्ढे से प्रार्थना की कि किसी को नुकसान न पहुंचे क्योंकि सरकार इसके बारे में कुछ नहीं कर रही है।

वहां से गुजर रहे कई वाहन सवारों ने अंगूठा दिखकर विरोध के प्रति अपना समर्थन दिखाया और उनमें से कुछ तो इस अनोखे विरोध में भी शामिल हुए। हालांकि, वहां से गुजरने वाले अधिकारियों ने ऐसे दिखावा किया कि उन्होंने समारोह नहीं देखा जिसका उद्देश्य उनका ही मजाक उड़ाना था। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और बीबीएमपी के मुख्य आयुक्त गौरव गुप्ता लगभग हर दिन विधानसभा से गुजरते हैं। कर्नाटक मोटरिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राघवेंद्र ने कहा कि सरकार ने गड्ढों के संबंध में उच्च न्यायालय को झूठे आंकड़े सौंपे हैं। हालांकि हाई कोर्ट ने दो बार समय सीमा दी है, लेकिन अभी तक गड्ढों को ठीक नहीं किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो