scriptIf the thought of doing bad comes, postpone it to tomorrow - Sadhvi Bh | बुरा करने का विचार आए तो, कल पर टालो-साध्वी भव्यगुणाश्री | Patrika News

बुरा करने का विचार आए तो, कल पर टालो-साध्वी भव्यगुणाश्री

धर्मसभा का आयोजन

बैंगलोर

Published: February 21, 2022 07:49:53 am

बेंगलूरु. जयनगर में विराजित साध्वी भव्यगुणाश्री व साध्वी शीतलगुणाश्री ने कहा कि धरती पर रहता इंसान दौलत गिनता है। कल कितनी थी, आज कितनी बढ़ गई। ऊपर बैठा ईश्वर हंसता है और इंसान की सांसे गिनता है कल कितनी थी आज कितनी कम हो गईं। साध्वी भव्यगुणाश्री ने कहा कि नि:स्वार्थ कर्म करते रहो, जो भी होगा, अच्छा ही होगा। थोड़ा लेट होगा पर लेटेस्ट होगा। बुरा करने का विचार आए तो, कल पर टालो, अच्छा करने का विचार आए तो आज ही कर डालो। कल का क्या भरोसा। साध्वी शीतलगुणाश्री ने कहा कि बुरे समय में आपके कंधों पर हौंसला देने के लिए रखा गया हाथ आपकी कामयाबी पर तालियां बजाने वाले लाखों हाथों से ज्यादा मूल्यवान होता है। उन हाथों की हमेशा इज्जत करनी चाहिए। पारस भंसाली ने बताया कि साध्वी की निश्रा में नरेन्द्र कुमार, सुरेंद्र कुमार, निकेश कुमार भंडारी परिवार ने नाकोडा भैरव महापूजन कराया। संगीतकार मंगल टीम ने संगीत की रमझट मचाई।
बुरा करने का विचार आए तो, कल पर टालो-साध्वी भव्यगुणाश्री
बुरा करने का विचार आए तो, कल पर टालो-साध्वी भव्यगुणाश्री
हर रविवार होगी पाश्र्व इकतीसा व भैरव चालिसा
बेंगलूरु. ऑल इंडिया भैरव दरबार की ओर से अब प्रत्येक रविवार को बेंगलूरु शहर में पाश्र्व इकतीसा और भैरव चालिसा का आयोजन किया जाएगा। ऑल इंडिया भैरव दरबार के संस्थापक अध्यक्ष महेश चौधरी ने बताया कि शुरुआत रविवार से की गई। रविवार सुबह पाश्र्व इकतीसा व भैरव चालिसा का कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान विनोद सिंघवी व ऊषा सिंघवी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश चौधरी का बहुमान भी किया।
बुरा करने का विचार आए तो, कल पर टालो-साध्वी भव्यगुणाश्रीविधायक ने किया विकास कार्यों का शुभारंभ
मैसूरु. चामराजा विधायक एल.नागेन्द्र के नेतृत्व में 15 वीं वित्त योजना 2021-22 के तहत कानेगोदना कोप्पलू गांव के घरों में पाइप लाइन बिछाने व न्यू कांतराजा मार्ग पर सिद्दप्पाजी मंदिर के पास पार्षद शिवकुमार की उपस्थिति में विकास कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर पर चामराजा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के उपाध्यक्ष रमेश,बसवराजू, शिवणा,चन्नप्पा आदि उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.