scriptकांग्रेस से टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी : सुमलता | If you do not get ticket from Congress, you will contest Independent | Patrika News

कांग्रेस से टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी : सुमलता

locationबैंगलोरPublished: Feb 22, 2019 02:21:15 am

कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता अम्बरीश की पत्नी सुमलता ने लोकसभा चुनाव में मंड्या क्षेत्र से खुलकर दावेदारी पेश कर दी है।

कांग्रेस से टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी : सुमलता

कांग्रेस से टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी : सुमलता

बेंगलूरु. कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता अम्बरीश की पत्नी सुमलता ने लोकसभा चुनाव में मंड्या क्षेत्र से खुलकर दावेदारी पेश कर दी है। कांग्रेस से टिकट नहीं मिला तो वे निर्दलीय मैदान में उतरने को तैयार हैं। उन्होंने गुरुवार को मंड्या रवाना होने से पहले जेपी नगर स्थित अपने निवास कहा कि उन्हें विश्वास है कि कांग्रेस से टिकट मिलेगा। इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या से बुधवार को मुलाकात की है और चुनाव लडऩे की इच्छा सामने रख दी है। मंड्या से कांग्रेस के प्रत्याशी उतारने को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं।


सुमलता ने बेंगलूरु से मंड्या पहुंचकर सबसे पहले मद्दूर तहसील के चिकरसिनाकेरे गांव स्थित प्राचीन काल भैरवेश्वर मंदिर में पूजा की और उसके बाद प्रशंसकों और कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस से टिकट मिलना संभव नहीं दिखता और वे भाजपाा में जाना नहीं चाहतीं। अभी कांग्रेस के आधिकारिक आश्वासन का इंतजार है, यदि पार्टी टिकट नहीं देती है तो निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लडेंग़ीं। इसके लिए सभी के सहयोग की जरूरत है।


सुमलता शहीद सीआरपीएफ जवान एच. गुरु के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और सुमलता ने आधा एकड़ भूमि देने का वादा पूरा करते हुए पत्नी को दस्तावेज भी दिए। इस दौरान उनके साथ पुत्र अभिषेक और निर्माता रॉकलाइन वेंकटेश भी मौजूद रहे।

आतंकवाद से लोकसभा चुनावों का कोई सरोकार नहीं: अविनाश राय
बेंगलूरु. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने कहा है कि लोकसभा चुनावों को आतंकवाद से नहीं जोड़ा जा सकता। आतंकवादी संगठनों को नष्ट किया जाना चाहिए और इस मसले में राजनीति के लिए कोई स्थान नहीं हैं। खन्ना ने गुरुवार को मैसूरु में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आतंकवाद से विभिन्न स्तरों पर निपटा जाना चाहिए और किसी को इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए। खन्ना ने दावा किया देश की जनता नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट देगी। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसदों को ही दोबारा टिकट देने का कोई निर्णय नहीं किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो