अर्कावती मामले में सिद्धरामय्या को हो सकती है जेल : शेट्टर

अर्कावती मामले में सिद्धरामय्या को हो सकती है जेल : शेट्टर

Shankar Sharma | Publish: May, 17 2019 10:35:43 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि अर्कावती डीनोटिफिकेशन मामले से संबंधित जांच रिपोर्ट सदन में पेश होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या का जेल जाना पक्का है।

हुब्बल्ली. पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि अर्कावती डीनोटिफिकेशन मामले से संबंधित जांच रिपोर्ट सदन में पेश होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या का जेल जाना पक्का है। शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शेट्टर ने कहा कि सिद्धरामय्या पर लगभग 900 एकड़ जमीन को एक ही फाइल में डीनोटिफिकेशन कर लगभग दस हजार करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार करने का आरोप है। इस बारे में न्यायाधीश केंपण्णा आयोग की रिपोर्ट सौंपे दो वर्ष बीतने के बाद भी सदन में पेश नहीं किया है। अगर रिपोर्ट पेश होगी तो जेल जाना पक्का है। ऐसे लोगों का येड्डियूरप्पा जेल जाकर आए हैं कहकर ओछी बयानबाजी करना कहां तक सही है।


शेट्टर ने कहा कि डीके शिवकुमार कुछ मामलों में जमानत पर बाहर आए हैं। इसके अलावा राहुल गांधी, सोनिया गांधी भी नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर बाहर हैं। अगर इन सबको जमानत नहीं मिली होती तो जेल जा सकते थे। अपने बगल में इतना सारा भ्रष्टाचार रखकर दूसरों के बारे में ओछी बयानबाजी करने के लिए सिध्दरामय्या को सामान्य ज्ञान नहीं है। उनका अहंकार व प्रताडऩा बहुत दिन नहीं रहेगा।

कुंदगोल क्षेत्र की जनता एसआई चिक्कनगौडर को 25 हजार वोटों के अंतर से जितवाने के साथ उचित सबक सिखाएगी। सिध्दरामय्या अवैध तौर पर कावेरी बंगले में रह रहे हैं, किस नैतिकता के आधार पर वे वहां हैं। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी में हिम्मत है तो सिध्दरामय्या को वहां से बाहर निकालना चाहिए था। किसी मंत्री के नाम पर बंगला मंजूर करवा कर वहां रहेंगे कहें तो कैसे चलेगा। क्या यह अधिकार सिध्दरामय्या को है। केजे जार्ज का यह बंगला मंजूर हुआ है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned