प्रज्ञा केन्द्र का उद्घाटन सौभाग्य की बात: मुणोत

हिरेहल्ली में आचार्य महाप्रज्ञ प्रज्ञा केंद का उद्घाटन

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 23 Feb 2021, 07:02 PM IST

बेंगलूरु. अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के उपक्रम आचार्य महाप्रज्ञ प्रज्ञा केंद के तीन सेंटरों का हिरेहल्ली के सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय में उद्घाटन हुआ।

तपागच्छ सम्प्रदाय की साध्वी पुण्यनिधि आदि ठाणा के मंगलपाठ से प्रज्ञा केंद्र का उद्घाटन किया गया। तेयुप विजयनगर अध्यक्ष पवन मांडोत ने स्वागत किया। अभातेयुप राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप कोठारी ने तेयुप विजयनगर के कार्यों की सराहना की और आचार्य के जन्मशताब्दी के अवसर पर बन रहे प्रज्ञा केंद्रों के बारे में जानकारी दी।

विमल कटारिया ने इस महनीय उपक्रम से जुडऩे का आह्वान किया।
अभातेयुप के महामंत्री मनीष दफ्तरी ने कहा कि तेयुप विजयनगर के लिए कोई भी कार्य दुष्कर नही है।
हिरेहल्ली प्रज्ञा केंद्र के उद्घाटनकर्ता समाजसेवी महेन्द्र मुणोत ने कहा कि प्रज्ञा केन्द्र का उद्घाटन करना सौभाग्य की बात है। उन्होंने स्कूल के बच्चों को पुस्तक वितरित की।

अभातेयुप कोषध्यक्ष दिनेश पोखरना ने विचार रखे एवं तेयुप विजयनगर को शुभकामनाएं दीं। अभातेयुप के संगठन मंत्री जयेश मेहता, जैन युवा संगठन के अध्यक्ष रूपचंद कुमट, सभा उपाध्यक्ष राकेश दुधेरिया ने भी विचार रखे।

इस अवसर पर हिरेहल्ली गांव के ग्रामीणों व अध्यापक समूह ने युवक परिषद के प्रति ज्ञापित की। बच्चों को अल्पाहार एवं मिठाई वितरित की गई। आचार्य महाश्रमण युवा व्यक्तित्व एवं राष्ट्रीय सीपीएस मुख्य ट्रेनर अरविंद मांडोत, तेयुप पूर्व अध्यक्ष राजेश छाजेड, अखिल भारतीय जैन कॉन्फ्रेंस के युवा उपाध्यक्ष सुनील लोढ़ा, विजयनगर शाखा से पंकज मेहता, तेयुप आरआर नगर अध्यक्ष नरेश बांटिया, मंत्री धर्मेश कोठारी, तेयुप विजयनगर के पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

संस्कारक की भूमिका राकेश दुधेरीया, दिनेश मरोठी ने निभाई।
प्रायोजक परिवार का सम्मान तेयुप विजयनगर की ओर से किया गया। धन्यवाद संयोजक तेजमल मांडोत ने दिया।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned