scriptकांग्रेस-भाजपा नेताओं के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे | Income Tax Department raids on Congress-BJP leaders | Patrika News

कांग्रेस-भाजपा नेताओं के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे

locationबैंगलोरPublished: Apr 22, 2019 10:20:02 pm

आयकर विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को बेलगावी शहर में भाजपा व कांग्रेस से जुड़े नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की और लाखों रुपए की बेनामी नकदी जब्त की है।

bangalore news

कांग्रेस-भाजपा नेताओं के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे

बेंगलूरु. आयकर विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को बेलगावी शहर में भाजपा व कांग्रेस से जुड़े नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की और लाखों रुपए की बेनामी नकदी जब्त की है।

श्रीकांत मुनावल्ली गिरफ्तार
आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आयकर अधिकारियों ने कांग्रेस की विधायक लक्ष्मी हेब्बालकर के समर्थक माने जाते श्रीकांत मुनावल्ली के वाहन को रोका और कार में छिपाकर रखे गए 14 लाख रुपए की नकदी बरामद की। आयकर अधिकारियों ने इस संबंध में मुनावल्ली को गिरफ्तार भी किया है।
शंकरगौड़ा पाटिल के आवास व फार्म हाउस पर छापेमारी

इसी तरह भाजपा के मौजूदा सांसद सुरेश अंगड़ी के समर्थक शंकरगौड़ा पाटिल के आवास व फार्म हाउस पर छापेमारी की और कर वंचना से संबंधित दस्तावेजों की तलाश की। एक अन्य कार्रवाई के तहत आयकर अधिकारियों ने बेलगावी तालुक के केके कोप्पा ग्राम में सुरेश गौड़ा पाटिल के निवास पर छापेमारी करके 4.5 लाख रुपए की नकदी जब्त की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो