scriptएक फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए लेनेवाली अभिनेत्री के निवास पर आयकर का छापा | Income tax raid at the residence of the actress | Patrika News

एक फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए लेनेवाली अभिनेत्री के निवास पर आयकर का छापा

locationबैंगलोरPublished: Jan 16, 2020 07:30:01 pm

Income Tax raid: गुरुवार सुबह तीन कारों में आए दस अधिकारियों ने मैसूरु रोड स्थित निवास पर कार्रवाई की। रश्मिका के पिता मदन मंदण्णा और मां सुमन मंदण्णा ने दरवाजा खोला और अधिकारियों को देख कर दंग रह गए। अधिकारी न्यायालय से प्राप्त सर्च वारंट दिखाकर सभी कमरों की तलाशी लेनेे लगेे।

फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए लेनेवाली अभिनेत्री के निवास पर आयकर का छापा

फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए लेनेवाली अभिनेत्री के निवास पर आयकर का छापा

बेंगलूरु. आयकर विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को अभिनेत्री रश्मिका मंदण्णा के कोडग़ू जिले में विराजपेट स्थित निवास पर छापा मार कर कई दस्तावेज की जांच पड़ताल की।

गुरुवार सुबह तीन कारों में आए दस अधिकारियों ने मैसूरु रोड स्थित निवास पर कार्रवाई की। रश्मिका के पिता मदन मंदण्णा और मां सुमन मंदण्णा ने दरवाजा खोला और अधिकारियों को देख कर दंग रह गए। अधिकारी न्यायालय से प्राप्त सर्च वारंट दिखाकर सभी कमरों की तलाशी लेनेे लगेे। मदन, सुमन और बहन शिमन को एक कमरे में बैठाकर उनके मोबाइल फोन ले लिए गए। टेलीफोन का संपर्क भी काट दिया गया। घरेलू काम करने वालों को भी घर में आने नहीं दिया गया। दो मंजिला घर के सभी सात कमरों में अलमारियों, वार्डरोब, टेबल और अन्य चीजों की तलाशी ली गई। एक अलमारी से रश्मिका के बैंक खातों के पास बुक, कई एटीएम और सेफ डिपॉजिट लाकर की चाबियां मिलीं।
दस्तावेजों के अनुसार रश्मिका ने एक तेलुगूु फिल्म में काम करने के लिए एक करोड़ रुपए लिए थे। इसके अलावा वह कई विज्ञापन एजेंसियों के जरिए शेयर बाजार में निवेश करती हैं और हैदराबाद के बंजारा हिल्स में उनका एक बंगला है। आयकर विभाग के अधिकारियों ने एक सप्ताह पहले ही छापा मारने की योजना बनाई थी।
तीन दिन पहले न्यायालय से सर्च वारंट प्राप्त किया। गत सप्ताह प्रदर्शित हुई तेलुगू फिल्म सरिलेरू नीकेव्वरू सुपर हिट हो रही है। रश्मिका ने अभी तक कन्नड़ और तेलुगू भाषा की नौ फिल्मों में काम किया है। जबकि चार फिल्मों में उन्हें कास्ट किया गया है, इनमें एक फिल्म तमिल भाषा की होगी।
रश्मिका ने अभी तक फिल्नों में काम करने कीमत नकदी के तौर पर ली है। बताया जा रहा है कि उनके आईटी रिटन्र्स फाइल नहीं करने के कारण छापा मारा गया है। उनके पिता मदन एक भवन निर्माता और चाय व काफी के बागानों के मालिक हैं। आयकर अधिकारी कुछ दस्तावेज अपने साथ ले गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो