scriptलाइसेंसधारी शस्त्र थाने में जमा कराने की मियाद बढ़ाई | Increase deadline for submission of licensed weapon station | Patrika News

लाइसेंसधारी शस्त्र थाने में जमा कराने की मियाद बढ़ाई

locationबैंगलोरPublished: May 17, 2019 11:13:07 pm

स्थानीय निकायों के चुनाव के चलते लाइसेंसधारी शस्त्र थाने में जमा कराने की मियाद बढ़ा दी गई है।

लाइसेंसधारी शस्त्र थाने में जमा कराने की मियाद बढ़ाई

लाइसेंसधारी शस्त्र थाने में जमा कराने की मियाद बढ़ाई

धारवाड़. स्थानीय निकायों के चुनाव के चलते लाइसेंसधारी शस्त्र थाने में जमा कराने की मियाद बढ़ा दी गई है। पूर्व में नवलगुंद नगरपालिका, कलघटगी टाउन पंचायत तथा अलनावर पट्टण पंचायत क्षेत्र में लाइसेंसधारी शस्त्र धारकों ने अपने शस्त्र 27 मई तक पास के थाने में जमा करा दिए थे। अब 27 मई तक जमा करने के आदेश में संशोधन कर 28 से 31 मई तक शस्त्र जमा रखने के लिए जिलाधिकारी एवं जिला दंडाधिकारी दीपा चोळन ने आदेश जारी किया है।

महिला होकर महिलाओं को अपमानित ना करें करंदलाजे
हुब्बल्ली. भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री सिध्दरामय्या पर दिए गए यह बयान कि आपके विधायकों को थामकर रखना सम्भव नहीं है तो चूडिय़ां पहनिए पर पूर्व मुख्यमंत्री सिध्दरामय्या ने ट्विटर पर कड़ा संदेश दिया है। सिद्धरामय्या ने कहा है कि शोभा पुरुष प्रधान व्यवस्था को स्वीकार करने की मानसिकता रखती हैं।


गुरुवार सुबह से ही एक के बाद एक ट्विट का प्रयोग कर रहे सिध्दरामय्या के शोभा करंदलाजे के बयान के बारे में किए गए ट्विट पर सोशल मीडिया में चर्चा शुरू हो गई है।


ट्विट के जरिए निंदा करते हुए सिध्दरामय्या ने कहा कि कुमारी शोभाजी आप एक महिला होकर महिला जाति को ही अयोग्य की तरह ठहराते हुए बयान दे रही हैं जो सही नहीं है। बतौर सांसद आप अकेली सही तौर पर कार्य नहीं करने मात्र पर चूडिय़ां पहनने वाली सभी महिलाएं काम नहीं करने वाली हैं ऐसा नहीं है। याद रहे चेन्नम्मा, ओबव्वा, इंदिरा गांधी इन सभी ने चूडिय़ां पहन कर ही सफलता की बुलंदियों को छुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो