scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में उद्योगपति की मौत | Industrialist's death in suspicious circumstances | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में उद्योगपति की मौत

locationबैंगलोरPublished: Aug 08, 2018 06:42:19 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

शव दोड्डाबल्लापुर के बाहरी क्षेत्र गौरिबिदनूर रोड पर डी.क्रास के करीब रेलवे पुल के नीचे मिला

murder

संदिग्ध परिस्थितियों में उद्योगपति की मौत

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले के दोड्डाबल्लापुर के एक उद्योगपति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार दोड्डाबल्लापुर के मारुति नगर निवासी एनए राजशेखर (56) का शव दोड्डाबल्लापुर के बाहरी क्षेत्र गौरिबिदनूर रोड पर डी.क्रास के करीब रेलवे पुल के नीचे मिला। शव आधा जला हुआ था। राजशेखर रविवार शाम घर से निकले थे। रात और सोमवार सुबह भी घर नहीं लौटने पर परिवार के सदस्यों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पुलिस निरीक्षक बी.के.पाटिल ने बताया कि राजशेखर की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया या खुद राजशेखर ने आत्मदाह किया था। इस सिलसिले में जांच जारी है। पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा। राजशेखर वीराशैव लिंगायत संघ के पदाधिकारी और अयप्पा स्वामी मंदिर समिति के सदस्य भी थे। वे दोड्डाबल्लापुर में वाहनों का शोरूम चलाने के अलावा मार्बल और गेनाइट का कारोबार भी करते थे। पुलिस उनके मोबाइल के कॉल डिटेल जांच रही है।

चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार
बेंगलूरु. आरएमसी यार्ड पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर पांच लाख रुपए के कंप्यूटर वायर और केबल जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार बन्नेरघट्टा रोड के लालजी नगर निवासी सद्दाम हुसैन (27) को दो वायर बंडलों को लिए किसी की प्रतीक्षा करते समय गश्ती पुलिस ने ट्रक टर्मिनल के पास गिरफ्तार किया। उसके निवास पर छापा मार कर तीन अन्य बन्डल वायर जब्त किए। वह ट्रक टर्मिनल में रात के समय खड़ी की जानेवाली लॉरियों के तिरपाल काट कर वायरों के बंडल चुराता था। उसके खिलाफ चोरी के सात मामले दर्ज हैं। उसका एक साथी फरार है और पुलिस उसे तलाश कर रही है।
प्रभारी मुख्य अभियंता के निवास पर छापा
बेंगलूरु. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) अधिकारियों ने मंगलवार को तुमकूरु जिले में तुरुवेकेरे के हेमावती नहर क्षेत्र के अधीक्षक अभियंता और हेमावती नाला क्षेत्र तुमकूर के प्रभारी मुख्य अभियंता एच. शिवकुमार के पास संदिग्ध स्रोतों से अर्जित सपंत्ति का पता लगाया है। एसीबी अधिकारियों ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर बेंगलूरु के जय नगर पूर्व, तुमकूर और एसआइटी एक्सटेंशन स्थित पिता के निवास पर छापा मारा गया। सभी संपत्ति का हिसाब लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो