scriptकोरोना वायरस फैलाने के लिए कहने वाले को नौकरी से निकाला | infosys sacks employee over controversial tweet | Patrika News

कोरोना वायरस फैलाने के लिए कहने वाले को नौकरी से निकाला

locationबैंगलोरPublished: Mar 28, 2020 04:49:00 pm

सॉफ्टवेयर कम्पनी इंफोसिस में कार्यरत एक इंजीनियर को गलत पोस्ट के कारण नौकरी से निकाल दिया गया।

बेंगलूरु. सॉफ्टवेयर कम्पनी इंफोसिस में कार्यरत एक इंजीनियर को गलत पोस्ट के कारण नौकरी से निकाल दिया गया। उसने सोशल मीडिया पर लोगों को खुले में छींकने और कोरोना वायरस फैलाने के लिए उकसाया था।
मुजीब मोहम्मद नामक इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इंफोसिस ने अपने आधिकारिक हैंडल पर ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया पर मुजीब की पोस्ट को आचार नियमावली के खिलाफ बताते हुए नौकरी से निकाले जाने की जानकारी दी। कम्पनी की ओर से कहा गया है कि उसने अपने कर्मचारी के सोशल मीडिया पोस्ट पर जांच पूरी कर ली है। इंफोसिस इस तरह की हरकतों को लेकर जीरो टोलरेंस की नीति रखता है। कर्मचारी को उसकी सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।
बता दें कि गिरफ्तार टेकी ने ट्वीट किया था कि चलो हाथ मिलाएं, बाहर छींके और कोरोना वायरस फैलाएं। कंपनी ने मुजीब को बर्खास्त करने की जानकारी देते हुए कहा, इन्फोसिस ने एक कर्मचारी के सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी जांच पूरी कर ली है। हम मानते हैं कि यह गलत पहचान का मामला नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो