परिवहन निरीक्षक साहब की लोगों ने की जमकर पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे

परिवहन निरीक्षक साहब की लोगों ने की जमकर पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे
परिवहन निरीक्षक साहब की लोगों ने की जमकर पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Santosh Kumar Pandey | Publish: Sep, 13 2019 05:58:58 PM (IST) | Updated: Sep, 13 2019 05:58:59 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

RTO inspector knocks down auto, इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ने नशे में कार चलाते हुए एक ऑटो को टक्कर मारने के आरोप में चंदापुर के क्षेत्रीय परिवहन निरीक्षक मंजुनाथ को गिरफ्तार किया।

बेंगलूरु. एक तरफ यातायात पुलिस ने यातायात नियमों की पालना के लिए अभियान चलाया हुआ है और चौराहों, नाकों पर वाहन चालकों को रोककर नियमों की अवहेलना करने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है दूसरी ओर यातायात विभाग के अधिकारी ही नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इलेक्ट्रानिक सिटी इलाके में ऐसी ही एक घटना घटी जो विभाग की किरकिरी का सबब बन गई।

इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ने नशे में कार चलाते हुए एक ऑटो को टक्कर मारने के आरोप में चंदापुर के क्षेत्रीय परिवहन निरीक्षक मंजुनाथ को गिरफ्तार किया। इस हादसे में ऑटो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक सिटी दूसरे स्टेज में मंजुनाथ ने शराब पीकर कार चलाते हुए नियंत्रण खो दिया और एक ऑटो को टक्कर मार दी। इससे आटो पलट गया और ऑटो चालक देवर सिक्कनहल्ली निवासी सैयद इमरान गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस बीच, घटनास्थल पर नागरिकों ने हादसे के लिए जिम्मेदार मंजुनाथ को पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। निरीक्षक की पिटाई देख लोग हैरान रह गए, बाद में जब वजह पता चली तो चौंक गए। पुलिस ने मंजुनाथ को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि पुलिस ने दावा किया कि मंजुनाथ ने शराब नहीं पी रखी थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned