scriptपरिवहन निरीक्षक साहब की लोगों ने की जमकर पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे | inspector rams auto in bengaluru | Patrika News

परिवहन निरीक्षक साहब की लोगों ने की जमकर पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे

locationबैंगलोरPublished: Sep 13, 2019 05:58:59 pm

RTO inspector knocks down auto, इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ने नशे में कार चलाते हुए एक ऑटो को टक्कर मारने के आरोप में चंदापुर के क्षेत्रीय परिवहन निरीक्षक मंजुनाथ को गिरफ्तार किया।

परिवहन निरीक्षक साहब की लोगों ने की जमकर पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे

परिवहन निरीक्षक साहब की लोगों ने की जमकर पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे

बेंगलूरु. एक तरफ यातायात पुलिस ने यातायात नियमों की पालना के लिए अभियान चलाया हुआ है और चौराहों, नाकों पर वाहन चालकों को रोककर नियमों की अवहेलना करने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है दूसरी ओर यातायात विभाग के अधिकारी ही नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इलेक्ट्रानिक सिटी इलाके में ऐसी ही एक घटना घटी जो विभाग की किरकिरी का सबब बन गई।
इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ने नशे में कार चलाते हुए एक ऑटो को टक्कर मारने के आरोप में चंदापुर के क्षेत्रीय परिवहन निरीक्षक मंजुनाथ को गिरफ्तार किया। इस हादसे में ऑटो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक सिटी दूसरे स्टेज में मंजुनाथ ने शराब पीकर कार चलाते हुए नियंत्रण खो दिया और एक ऑटो को टक्कर मार दी। इससे आटो पलट गया और ऑटो चालक देवर सिक्कनहल्ली निवासी सैयद इमरान गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इस बीच, घटनास्थल पर नागरिकों ने हादसे के लिए जिम्मेदार मंजुनाथ को पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। निरीक्षक की पिटाई देख लोग हैरान रह गए, बाद में जब वजह पता चली तो चौंक गए। पुलिस ने मंजुनाथ को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि पुलिस ने दावा किया कि मंजुनाथ ने शराब नहीं पी रखी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो