scriptबायोकेमिस्ट्री एवं एंटोलॉजी मशीन का शुभारम्भ | Introduction of Biochemistry and Entology Machine | Patrika News

बायोकेमिस्ट्री एवं एंटोलॉजी मशीन का शुभारम्भ

locationबैंगलोरPublished: Nov 25, 2021 08:57:01 am

Submitted by:

Yogesh Sharma

तेयुप का आयोजन

बायोकेमिस्ट्री एवं एंटोलॉजी मशीन का शुभारम्भ

बायोकेमिस्ट्री एवं एंटोलॉजी मशीन का शुभारम्भ

बेंगलूरु. तेयुप विजयनगर की ओर से मागड़ी रोड स्थित सेंटर में माइक्रोबायोलॉजी सेक्शन बायोकेमिस्ट्री एवं एंटोलॉजी मशीन का शुभारम्भ बुधवार को जैन संस्कार विधि द्वारा अभातेयुप के राष्ट्रीय महामंत्री पवन मांडोत ने किया। सर्वप्रथम परिषद अध्यक्ष अमित दक ने सभी का स्वागत किया एवं एटीडीसी के लिए आगामी तीन माह की रूपरेखा पर विचार विमर्श किया।
इस अवसर पर अभातेयुप परामर्शक विमल कटारिया ने कहा कि देश की पहली एटीडीसी का शुभारम्भ विजयनगर में हुआ एवं अब तक देशभर में ६७ एटीडीसी की शुरुआत हो चुकी है।
अभातेयुप प्रबुद्ध विचारक दिनेश पोखरणा ने कहा कि तेयुप विजयनगर ने सेवा में एक नया मुक़ाम हासिल किया है। अभातेयुप राष्ट्रीय महामंत्री पवन मांडोत ने कहा विजयनगर परिषद शानदार कार्य कर रही है, वर्तमान में परिषद चार-चार एटीडीसी का संचालन कर रही है और सेवा का बहुत ही बड़ा कार्य कर रही है। परिषद का ये आयाम जन जन का आयाम बने एवं अधिक से अधिक जनमानस इसका लाभ लेें। इस अवसर पर जैन संस्कार विधि के सह संयोजक राहुल सेठिया एवं देवांग बैद ने जैन संस्कार विधि से कार्यक्रम को सम्पादित करवाया। परिषद से अभातेयुप समिति सदस्य महावीर टेबा, उपाध्यक्ष प्रवीण गन्ना, मंत्री विकास बाठिया, कोषाध्यक्ष राकेश पोखरणा, संगठन मंत्री दीपक भूरा एवं एटीडीसी स्टाफ़ संतोष आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो