scriptड्रग्स कारोबार की जांच, ध्यान भटकाने की साजिश : खादर | Investigation into drugs business, conspiracy to divert attention: Kha | Patrika News

ड्रग्स कारोबार की जांच, ध्यान भटकाने की साजिश : खादर

locationबैंगलोरPublished: Sep 17, 2020 11:01:52 pm

कांग्रेस नेता का आरोप

khader.jpg
बेंगलूरु. राज्य सरकार ने प्रशासनिक विफलताएं छिपाने के लिए जानबूझ कर ड्रग्स कारोबार के मामले को उछाला है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री यूटी खादर ने यह बात कही।

सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता लोगों का ध्यान भटकाने में माहिर है। कोरोना महामारी का संक्रमण रोकने में विफलता, किसान तथा श्रमिक विरोधी कानून में संशोधन, प्राकृतिक आपादा में राहत तथा बचाव कार्य जैसे अहम मुद्दों को तिलांजलि देकर ड्रग्स कारोबार की जांच के नाम पर राज्य की जनता को भ्रमित किया जा रहा है।
उन्होंने कहा की मादक पदार्थों के कारोबार को नियंत्रित करने के लिए मौजूदा कानून में व्यापक संशोधन करना होगा। राज्य सरकार के पास इस कानून में संशोधन की कोई योजना नहीं है केवल विपक्ष के नेताओं पर बेबुनियाद आरोप लगाकर राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास किया जा रहा है।
विदेशी ड्रग्स तस्कर सीसीबी के शिकंजे में आया

बेंगलूरु. केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने ड्रग्स कारोबार के मामले में एक विदेशी तस्कर को गिरफ्तार कर 12 ग्राम कोकीन जब्त की। उसका नाम दक्षिण अफ्रीका निवासी बेनाल्ड उदेन्ना (45 बताया गया है।
सीसीबी ने इस आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह ब्लाकी, कोक और जॉन के नाम से ड्रग पार्टियों में मादक पदार्थ सप्लाई करता था। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है कि उसे ड्रग्स कहां से मिलते थे, किन लोगों को उसने ड्रग्स बेचे। जांच से पता चला है कि आरोपी वीसा की अवधि खत्म होने पर भी वह अवैध रूप से बेंगलूरु में रह रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो