अपनी राजनीति चमकाने के लिए लोगों को परेशानी में डालना ठीक नहीं

अपनी राजनीति चमकाने के लिए लोगों को परेशानी में डालना ठीक नहीं

Santosh Kumar Pandey | Publish: Jun, 23 2019 07:48:19 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • भाजपा को मौका मिला तो सब कुछ ठीक करेंगे : डीवी सदानंद गौड़ा
  • कहा, मध्यावधि चुनाव होंगे जनता पर बोझ
  • चुनाव से रुक जाते हैं विकास कार्य

बेंगलूरु. केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री D V Sadananda Gowda ने कहा कि अगर राज्य में विधानसभा चुनाव हुए तो इससे जनता पर अनावश्यक बोझ बढ़ेगा। अगर मौका मिला तो भाजपा राज्य में सब कुछ ठीक करेगी।
शहर के बाहरी इलाके में एक जनऔषधि केंद्र का उदघाटन करने के बाद सदानंद गौड़ा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि चुनाव से विकास कार्य रुक जाते हैं।

उन्होंने कहा कि Mid-Term Poll राज्य की जनता पर बोझ बढ़ाएंगे। वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए एक नईसरकार को काम संभालने देना चाहिए। इसलिए मध्यावधि चुनाव कराना सही नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि अपनी राजनीतिक लक्ष्यों की पूर्ति के लिए लोगों को परेशानी में डालना सही नहीं होगा। अगर वे सब कुछ ठीक नहीं कर सकते तो भाजपा को मौका मिलना चाहिए। हम सब ठीक करेंगे।

अपनी बात के समर्थन में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के कारण पिछले करीब 3-4 माह से कोई विकास कार्य नहीं कराया जा सका है। अगर मध्यावधि चुनाव हुए तो अगले करीब डेढ़-दो महीने तक फिर यही स्थिति बनी रहेगी। इसका असर आखिरी में जनता पर ही होगा और ऐसा करना सही नहीं है।

https://www.patrika.com/bangalore-news/trust-on-coalition-is-biggest-mistake-says-congress-leader-4743011/

सदानंद गौड़ा का यह बयान पिछले तीन दिनों से चल रही मध्यावधि चुनाव की चर्चाओं के बीच आया है। पूर्वपीएम एचडी देवगौड़ा के एक बयान के बाद यह चर्चा शुरू हुई थी लेकिन सभी ने इसका विरोध किया था।

https://www.patrika.com/bangalore-news/on-yoga-day-this-leader-has-made-opponents-to-do-shirshasan-4742080/

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येडिडयूरप्पा भी मध्यावधि चुनाव नहीं कराने की बात कह चुके हैं और उन्होंने कहा था कि मौका मिला तो वे सरकार बनाने को तैयार हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned