scriptजैन्स गॉट टेलेंट का ग्रांड फिनाले 3 को | Jan's Got Talent's Grand Finale on 3 | Patrika News

जैन्स गॉट टेलेंट का ग्रांड फिनाले 3 को

locationबैंगलोरPublished: Oct 15, 2019 05:52:31 pm

Submitted by:

Yogesh Sharma

11 प्रतिभाएं बिखेरेंगी फन का जादू

,

जैन्स गॉट टेलेंट का ग्रांड फिनाले 3 को,जैन्स गॉट टेलेंट का ग्रांड फिनाले 3 को

बेंगलूरु. जेन्स गोट टेलेंट का ग्रांड फिनाले ३ नवम्बर को पैलेस ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा। इसमें जैन समाज की ११ प्रतिभाएं अपने फन का प्रदर्शन करेंगी। इससे पूर्व रविवार को आयोजित सेमीफाइनल मुकाबलों में ५६ प्रतिभाओं ने भाग लिया था। इनमें से 11 का चयन ग्रांड फिनाले के लिए किया गया।
इनमें गायन में सात्वी अधिकारी, लकी वी जैन व संस्कृति जैन, अन्य स्पर्धाओं में हर्ष लुंकड़, निशा डोसी व युग देरासरिया तथा नृत्य में सुराणा सिस्टर्स रितिका व उत्तरा, रुचि डोसी व रुचि जैन शामिल हैं। चैम्बर ऑफ कॉमर्स सभागार में रविवार को सेमीफाइनल हुआ। सेमी फाइनल में गायन, नृत्य, सैंड आर्ट और अन्य स्पर्धाओं के 56 प्रतिभागी थे। जीतो के महामंत्री दिनेश बोहरा, वाइस चेयरमैन संजय सिसोदिया, कोषाध्यक्ष राजेश मेहता, सहमंत्री सज्जनराज मेहता, जीतो महिला विंग की ललिता गुलेच्छा, लेडीज विंग सचिव पिंकी जैन, जीतो कार्यकारिणी सदस्य, जीतो यूथ विंग सचिव मितेश जैन और अन्य जीतो युवा सदस्यों ने इस शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जीतो सदस्यों, प्रतिभागियों और उनके परिवारों की उपस्थिति में जीतो के चेयरमैन श्रीपाल खिंवसरा और लेडीज विंग की चेयरपर्सन मधु डोसी, जीतो यूथ विंग की कोमल भण्डारी ने सभा को संबोधित किया। संचालन और प्रभार जीतो वाइस चेयरमैन विनोद जैन और प्रियंका ने सम्भाला।

जीतो के सहमंत्री सज्जनराज मेहता ने बताया कि निर्णायक मंडल के सत्य प्रकाश, रीना हेब्बार, तारक जेवियर, रूपा जेवियर, राहुल शर्मा ने क्वार्टर फाइनल के प्रतिभागियों की प्रतिभा का पुरजोर आनंद लेते हुए ग्रांड फिनाले के लिए चयन किया। अशोक करबावाला, जीतमल जैन, गौतम जैन, प्रणव एम. साकरिया, सिद्धार्थ पटवा, माधवी लूनिया ने कार्यक्रम का समन्वय किया।
कार्यक्रम में पूरे कर्नाटक से जैनियों द्वारा प्रतिभा का जीवंत प्रदर्शन देखा गया। फिनाले 3 नवंबर 2019 को पैलेस ग्राउंड में होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो