scriptKarnataka: भाजपा की ‘जन संकल्प यात्रा’ को ‘अभूतपूर्व’ समर्थन:बोम्मई | Jana Sankalpa Yatre' is getting "unprecedented" support | Patrika News

Karnataka: भाजपा की ‘जन संकल्प यात्रा’ को ‘अभूतपूर्व’ समर्थन:बोम्मई

locationबैंगलोरPublished: Dec 04, 2022 08:37:14 pm

दिसम्बर तक 52 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचने की योजना

bommai.jpg
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के लिए निकाली जा रही भाजपा की ‘जन संकल्प यात्रा’ को लोगों का ‘अभूतपूर्व’ समर्थन मिल रहा है।
बोम्मई ने कहा कि भाजपा ने अक्टूबर में रायचूर से ‘जन संकल्प यात्रा’ शुरू की थी। चुनावों के मद्देनजर हम अपने प्रदर्शन के साथ लोगों के सामने जा रहे हैं। हमारी जन संकल्प यात्रा पहले ही हैदराबाद कर्नाटक (कल्याण कर्नाटक), मध्य, तटीय और मुंबई कर्नाटक क्षेत्रों में पहुंच चुकी है।
पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि दिसंबर के दौरान राज्य के अन्य हिस्सों में ‘जन संकल्प यात्रा’ और तेज किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं के बारे में बता रहे हैं।
मालूम हो कि भाजपा नेताओं की दो टीमें यात्रा का हिस्सा होंगी। एक टीम में बोम्मई और येडियूरप्पा शामिल होंगे और दूसरी टीम का नेतृत्व राज्य भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील करेंगे। भाजपा ने 25 दिसंबर से पहले राज्य भर में 52 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने की योजना बनाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो