जनार्दन रेड्डी व मुनिरत्ना कोरोना पॉजिटिव

मुनिरत्ना ने की मार्मिक अपील

By: Santosh kumar Pandey

Published: 30 Aug 2020, 06:27 PM IST

बेेंगलूरु. खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी (Mining baron G Janardhan Reddy) व अयोग्य घोषित राजराजेश्वरीनगर के विधायक मुनिरत्ना (disqualified legislator Munirathna) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जनार्दन रेड्डी के मित्र स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलू ने एक ट्वीट के जरिए उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है।

ट्वीट में श्रीरामुलू ने कहा कि मेरे अच्छे मित्र जनार्दन रेड्डी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

बता दें कि अवैध खनन के मामले में आरोपी जनार्दन रेड्डी रविवार को श्रीरामुलू की मां की पुण्यतिथि समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचने वाले थे। इसके लिए उन्हें उच्चतम न्यायालय से अनुमति मिल गई थी।

नहीं लौट पाया तो मुझे क्षमा कर देना
इसी बीच, राजराजेश्वरी नगर के अयोग्य घोषित भाजपा विधायक मुनिरत्ना ने भी रविवार को स्वयं के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। नाटकीय अंदाज में किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। यदि मैं स्वस्थ होकर घर लौटा तो आपकी सेवा करूंगा और यदि नहीं लौट पाया तो मुझे क्षमा कर देना। आपका सेवक।

बता दें कि फिल्म निर्माता मुनिरत्ना कांग्रेस में थे। पिछले साल उन्होंने भाजपा का दामन थामा और अयोग्य ठहराए गए थे। उनके राजराजेश्वरी नगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडऩे की संभावना है।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned