जारकीहोली सीडी प्रकरण : महिला के पिता ने दर्ज कराई गुमशुदगी, अपहरण की शिकायत

  • पिता ने पुत्री के लापता होने के अलावा उसके अपहरण का संदेह भी जताया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

By: Nikhil Kumar

Published: 17 Mar 2021, 11:46 AM IST

बेंगलूरु. पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली (Former Minister Ramesh Jarkiholi) की कथित सीडी में दिखाई देने वाली महिला के पिता ने बेलगावी के एपीएमसी यार्ड पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिता ने पुत्री के लापता होने के अलावा उसके अपहरण का संदेह भी जताया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

प्रमुख आरोपियों की पहचान
एसआईटी (SIT) की जांच से पता चला है कि सीडी बनाने में सात लोग शामिल हैं। तुमकूरु जिले के नरेश गौड़ा, देवनहल्ली तहसील के श्रवण, चिकमगलूरु जिले के भवित, आकाश तलवाड़, लक्ष्मीपति, अभिषेक समेत कुल सात लोग इसमें शामिल हैं। भवित ने स्क्रिप्ट तैयार की थी। आकाश तलवाडे युवती का बाय फ्रेन्ड है और सीडी तैयार करने में उसने भी सहयोग किया था।

लक्ष्मीपति ने सीडी सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली तक पहुंचाई। नरेश टीवी पत्रकार है। भवित, अभिषेक और लक्ष्मीपति भी पत्रकार हैं। पुलिस को यह भी पता चला है कि सीडी पहुंचाने के लिए लक्ष्मीपति ने दिनेश को कुछ रुपए दिए थे। इसी कारण एसआइटी लक्ष्मीपति से आडुगोडी में पूछताछ कर रही है।

आरोपी की पत्नी थाने में पेश नहीं हुई

बेंगलूरु. पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली की विवादास्पद सीडी के मामले में आरोपी एक पत्रकार की पत्नी मंगलवार को पुलिस थाने में पेश नहीं हुई।

विशेष जांच दल (एसआईटी) अधिकारियों ने सोमवार को तुमकूरु जिले सिरा तहसील भुवनाहल्ली गांव जाकर आरोपी पत्रकार के घर पर नोटिस लगाया था। उसकी पत्नी को नोटिस जारी कर मंगलवार को बसवनगुडी महिला पुलिस थाने में पेश होने का आदेश दिया था।

लेकिन वे पेश नहीं हो सकी। उसका एक वकील पुलिस थाने गया और कहा कि महिला को पुलिस थाने में पश होने के लिए कुछ समय मांगा है। पता चला है कि पत्रकार की पत्नी भी घर से गायब है। पत्रकार ने कार शोरूम में एक कार खरीदने के लिए 10 लाख रुपए का भुगतान किया था।

 

 

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned