जया प्रदा ने यहां तक सोच लिया था कि वे आत्महत्या कर लेंगी

जया प्रदा ने यहां तक सोच लिया था कि वे आत्महत्या कर लेंगी

Santosh Kumar Pandey | Publish: Apr, 17 2019 07:57:15 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहीं जयाप्रदा की जिंदगी में काफी-उतार चढ़ाव आए हैं। एक समय ऐसा आया था जब वे बेहद निराश हो गई थीं और आत्महत्या के बारे में सोचने लगी थीं।

वजह जानकर चौंक जाएंगे

बेंगलूरु. उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहीं जयाप्रदा इन दिनों सपा नेता आजम खान के विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। सिने जगत की चर्चित अभिनेत्री रहीं जया की जिंदगी में काफी-उतार चढ़ाव आए हैं। एक समय ऐसा आया था जब वे बेहद निराश हो गई थीं और आत्महत्या के बारे में सोचने लगी थीं। उनका कन्नड़ फिल्म उद्योग से भी गहरा रिश्ता रहा है।

उन्होंने अपने शानदार अभिनय से कन्नड़ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। बताया जाता है कि वे मजबूत इरादों वाली महिला हैं यही कारण है कि इस तरह के चरित्रों को वे पर्दे पर ज्यादा जीवंत कर देती हैं।

उनके जीवन में एक पल ऐसा भी आया था जब अमरसिंह से संबंधों को लेकर उनके ऊपर कीचड़ उछाला जा रहा था। यहां तक कि उनकी फेक तस्वीरें भी वायरल हो रहीं थीं। इन तस्वीरों को देखकर जयाप्रदा खूब रोईं थीं और वे आत्महत्या करने के बारे में भी सोचने लगी थीं। किसी ने उनकी कोई मदद नहीं की थी।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned