scriptJeeto Youth Wing's affection-meeting | जीतो युवा विंग का स्नेह-मिलन | Patrika News

जीतो युवा विंग का स्नेह-मिलन

-सदस्य संख्या पहुंची 1000 के पार

बैंगलोर

Published: November 28, 2021 08:22:17 am

बेंगलूरु. जीतो बेंगलूरु की युवा विंग की ओर से रेसकोर्स रोड स्थित रेनाईसेंस होटल में ईट-मीट-रिपीट थीम पर स्नेह मिलन का आयोजन किया गया। व्यवसायिक नेटवर्किंग को बढ़ावा देने, टीम बॉंडिंग की गतिविधियों को बढ़ाने तथा सदस्यों को पेशेवर व व्यक्तिगत रूप से जुडऩे में मदद के उद्देश्य से आयोजित स्नेह मिलन में 300 सदस्यों ने भाग लिया। युवा विंग महामंत्री अंकित जैन ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने कार्यक्रम का ब्योरा देते हुए कहा कि खुद को व अपने व्यवसाय को विकसित करने तथा अपने संपर्कों को बेहतर बनाने में इस प्रकार के आयोजन सहायक सिद्ध होते हैं। जीतो एपेक्स के युवा विंग उपाध्यक्ष सिद्धार्थ जैन ने उपस्थितों का उत्साह बढ़ाते हुए नेटवर्क व व्यापारिक जुड़ाव के महत्व को समझाया। कार्यक्रम में चुनिंदा 11 सदस्यों द्वारा अपने ब्रांड व व्यवसाय का विवरण दिया गया। परियोजना संयोजक शृष्टि मुनोथ ने कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिये सभी को धन्यवाद दिया, सह-संयोजक खुशी पोरवाल ने कार्यक्रम को व्यवस्थित संपादित कराने का जिम्मा उठाया। कार्यक्रम के टाइटल प्रायोजक लीपसर्ग बिजेनस इनोवेसन के दिलीप जैन का सत्कार किया गया।

जीतो युवा विंग का स्नेह-मिलन
जीतो युवा विंग का स्नेह-मिलन
जीतो बेंगलूरु के मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ बोहरा ने बताया कि इस आयोजन के दौरान युवा विंग अध्यक्ष अक्षय मेहता के नेतृत्व में जीतो बेंंगलूरु की युवा विंग की सदस्य संख्या 1000 के जादुई आंकड़े को छूने पर जश्न मनाया गया। संख्या के लिहाज से अब यह युवा विंग सबसे बड़ा विंग बन गया है। जीतो बेंगलूरु के सचिव व युवा विंग प्रभारी दिलीप जैन ने कहा कि सबसे बड़ा चेप्टर बनना एक सपना जैसा होता है जिसे उत्साही युवाओं ने हकीकत में तब्दील किया है। जीतो बेंगलूरु के अध्यक्ष अशोक नागोरी ने युवा विंग को बधाई देते हुए कहा कि इतनी बड़ी संख्या में युवओं का जुडऩा जीतो बेंगलूरु की सकारात्मकता को पुख्ता करता है। महामंत्री महेश नाहर ने युवा विंग की सराहना करते हुए कहा कि नए व उत्पादक विचारों के साथ युवा विंग द्वारा किए जा रहे कार्य मील का पत्थर साबित होंगे। कार्यक्रम में एपेक्स युवा विंग कोषाध्यक्ष मितेश जैन, रिया जैन, परेश जैन, यश चंदन, यशिता जैन, अक्षिता जैन, मोहित मेहता, यश शाह, वितिन मुनोथ, नमन मेहता, अभिनव बेताला, हाशी चौहान व मीत जैन भी मौजूद थे।
जीतो युवा विंग का स्नेह-मिलन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथMarital Rape: क्यों पति की जबरदस्ती को रेप के कानून में लाना आवश्यक है? दिल्ली हाई कोर्ट में छिड़ी बहसPKL 8: प्रो कबड्डी लीग में खेले जाएंगे आज 3 मुकाबले, ऐसे बनाएं अपनी फैंटेसी टीमभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.