scriptजेट एयरवेज के कर्मचारियों ने तख्तियां उठाकर किया विरोध प्रदर्शन | Jet Airways employees take planks and protest | Patrika News

जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने तख्तियां उठाकर किया विरोध प्रदर्शन

locationबैंगलोरPublished: Apr 24, 2019 12:45:19 am

संकटग्रस्त जेट एयरवेज के केबिन क्रू,ग्राउंड हैंडलिंग स्टाफ और प्रशासनिक कर्मचारियों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया।

जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने तख्तियां उठाकर किया विरोध प्रदर्शन

जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने तख्तियां उठाकर किया विरोध प्रदर्शन

बेंगलूरु. संकटग्रस्त जेट एयरवेज के केबिन क्रू,ग्राउंड हैंडलिंग स्टाफ और प्रशासनिक कर्मचारियों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। जेट एयरवेज का यूनिफॉर्म पहनकर आए कर्मचारियों ने टाउन हॉल के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया।

उन्होंने संकटग्रस्त निजी जेट एयरवेज को बचाने के लिए केंद्र सरकार से ध्यान देने की अपील की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जेट के बंद होने से देश के हजारों कर्मचारियों के समक्ष रोजगार का संकट उत्पन्न हो गया है। ऐसे में केंद्र सरकार इसे गंभीरता से ले और वित्तीय संकट से बदहाल जेट को पुनर्जीवित करने की पहल करे।


मार्च निकालने की अनुमति नहीं मिली
इससे पहले स्थानीय प्रशासन ने जेट अधिकारियों और कर्मचारियों को फ्रीडम पार्क से टाउन हॉल तक विरोध मार्च निकालने की अनुमति नहीं दी, जिसके बाद उन्होंने टाउन हॉल के बाहर एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया।

फर्जी आइपीएस अधिकारी पुलिस के हत्थे चढ़ा
बेंगलूरु. पुलिस ने अपने आपको एक परिवीक्षाधीन आइपीएस अधिकारी बताकर विभाग से सुविधाएं मांगने के आरोप में एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि सोमवार को सीएन दिलीप नामक व्यक्ति ने मैसूरु शहर के के केआर पुलिस थाने में फोन करके सब इंस्पेक्टर सुनील से उसके परिवार के ट्रिप के लिए एक कार की व्यवस्था करवाने को कहा।

इस पर सब इंस्पेक्टर सुनील को जब उसके दावे पर संदेह हुआ तो उन्होंने इस बारे में इंस्पेक्टर वी. नारायणस्वामी को सूचित कर दिया। इसके बाद उन्होंने आरोपी को दुबारा कॉल कर उसके बैच के बारे में पूछा तो दिलीप ने कहा कि उसका बैच 2019 का है। जब इस बैच के बारे में जांच की गई तो पुलिस को उस सूची में दिलीप का कोई नाम नहीं मिला। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और एसीपी मुत्तुराज ने मामला दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो