ज्वेलर्स को धमकाने वाले फर्जी पत्रकार गिरफ्तार

ज्वेलर्स को धमकाने वाले फर्जी पत्रकार गिरफ्तार
bangalore news

Shankar Sharma | Publish: Oct, 09 2016 11:39:00 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

ज्वेलर्स को धमकाकर उससे 50 हजार रुपए मांगने वाले दो फर्जी पत्रकारों को तलघट्टपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान चित्रदुर्ग निवासी रुद्रतेज (26 ) तथा आनेकल निवासी सोमशेखर (23) के तौर पर की गई है

बेंगलूरु. ज्वेलर्स को धमकाकर उससे 50 हजार रुपए मांगने वाले दो फर्जी पत्रकारों को तलघट्टपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान चित्रदुर्ग निवासी रुद्रतेज (26 ) तथा आनेकल निवासी सोमशेखर (23) के तौर पर की गई है।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों ने कनकपुर तहसील के वाजरहल्ली गांव स्थित माताजी ज्वेलर्स तथा महालक्ष्मी ज्वेलर्स नामक दुकान से दो सोने की अंगुठियां खरीदी। बाद में दोनों अंगुठियों को लेकर मल्लेश्वरम् स्थित एक दुकान पर गए और अंगुठियों में 75 फीसदी सोना होने की रसीद बनवाई और एक कैमरामेन के साथ दोबारा उसी दुकान पर पहुंचे, जहां से अंगुठियां खरीदी थीं। यहां उन्होंने दुकान मालिक बरकराम तथा माणकचंद को वह रसीद दिखाई, जिसमें अंगुठियों में 75 फीसदी सोना मौजूद होना लिखा था और धमकाते हुए कहा कि इसके बदले वे उन्हें 50 हजार रुपए दें। यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वे सोने में 75 फीसदी सोना होने की खबर अखबार में छापकर उनकी छवि धूमिल कर देंगे।


अभियुक्तों के इस बर्ताव पर दुकानदारों को उनके पत्रकार होने की आशंका हुई। इनमें से एक दुकानदार ने तलघट्टपुरा थाना पुलिस को सूचित कर दिया। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर आ पहुंची और दोनों को धरदबोचा। पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ कुमारस्वामी ले-आउट तथा माइको ले-आउट थाने में ब्लैकमेलिंग के मामले दर्ज हैं। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned