दंपती पर हमला कर आभूषण लूटे

दंपती पर हमला कर आभूषण लूटे

Ram Naresh Gautam | Publish: Nov, 21 2018 08:06:04 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

पर्स में पांच लाख रुपए के आभूषण थे।

बेंगलूरु. दो अज्ञात लोगों ने एक दंपती पर हमला कर पांच लाख रुपए के आभूषण लूट लिए। केंगेरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के अनुसार दुबासी पाल्या निवासी श्रीनिवास पत्नी पद्मावती के साथ एक विवाह से बाइक पर घर लौट रहा था।

दुबासी पाल्या मेन रोड पर एक बाइक पर पीछा कर रहे दो अज्ञात लोगों ने श्रीनिवास की बाइक को टक्कर मारकर दंपती को गिरा दिया। फिर चाकू दिखा कर महिला का पर्स छीना और भाग गए।

पर्स में पांच लाख रुपए के आभूषण थे। श्रीनिवास की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों को तलाश कर रही है।

 

महिला को लूटा

बेंगलूरु. आर.टी.नगर स्थित एक मकान में जबरन घुस कर एक युवक ने आभूषण लूट लिए। पुलिस के अनुसार माला देवी नामक एक महिला घर के काम में व्यस्त थी। तभी एक युवक घर के अंदर घुस गया।

उसने माला देवी को चाकू दिखाकर हत्या करने की धमकी दी और कमरे में बंद कर दिया। उसने अलमारी से तीन लाख रुपए के आभूषण लूटे और बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गया।

माला देवी की शिकायत पर आर.टी.नगर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned