मसाज के नाम पर आभूषण पार करने वाला गिरफ्तार

शहर की लश्कर पुलिस ने मसाज के नाम पर उपभोक्ताओं के आभूषण पार करने वाले केरल के मल्लापुरम निवासी सुरेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई के दौरान आरोपी के पास से 6 लाख 10 लाख रुपए मूल्य के 203 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए हैं।

By: Ram Naresh Gautam

Published: 30 Dec 2018, 08:13 PM IST

मैसूरु. शहर की लश्कर पुलिस ने मसाज के नाम पर उपभोक्ताओं के आभूषण पार करने वाले केरल के मल्लापुरम निवासी सुरेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई के दौरान आरोपी के पास से 6 लाख 10 लाख रुपए मूल्य के 203 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए हैं।
एसीपी सुरेश कुमार के मुताबिक आरोपी मैसूरु, बेंगलूरु, कोलार, मंड्या के लॉज में ठहरे लोगों के साथ संपर्क कर नि:शुल्क मसाज करने की बात कर लॉज में पहुंच जाता था। इस दौरान उपभोक्ताओं को चाय, कॉफी या शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर देता था। उसके पश्चात उनके पास के आभूषण, नकदी के साथ फरार हो जाता था। आरोपी की गिरफ्तारी के कारण उसके खिलाफ विभिन्न शहरों के थानें में दर्ज 10 मामले सुलझ गए हैं।

सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत
मडिकेरी. जिले के सोमवारपेट तहसील के सुंटेकोप्पा गांव के निकट शनिवार तड़के सड़क दुर्घटना में बल्लारी सरकारी स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र बसवराज (15) की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बल्लारी सरकारी स्कूल के विद्यार्थी पर्यटन के लिए यहां निजी बस में आए थे। बस एक मोड पर अनियंत्रित होने के पश्चात एक पेड़ से टकारा गई। हादसे में घायल लोगों को यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बसवराज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के परिजनों को सूचित किया है।

Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned