जितेन्द्र ने जीता पुरस्कार, जाहिर की खुशी

जितेन्द्र ने जीता पुरस्कार, जाहिर की खुशी

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 12 Aug 2019, 07:37:21 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

राजस्थान पत्रिका का 'नमो9' कांटेस्ट

बेंगलूरु. राजस्थान पत्रिका के 'फ्लैश बैग नमो9' कॉण्टेस्ट के पुरस्कारों का वितरण जारी है। इसमें बेंगलूरु के जितेन्द्र देवड़ा ने भी पुरस्कार जीता है। उनके नाम आइरन खुला है। यहां राजजीनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित राजस्थान पत्रिका कार्यालय में शनिवार को मूलत: राजस्थान के भोपालगढ़(जोधपुर) के निवासी जितेन्द्र देवड़ा को यह पुरस्कार जोनल हैड जोस पी. एवं सम्पादकीय प्रभारी राजेन्द्रशेखर व्यास ने प्रदान किया और शुभकामनाएं दीं।

 

 

NaMo9

इस पर जितेन्द्र ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वे यहां एक शोरूम में नौकरी करते हैं। वे पत्रिका की विभिन्न ऑफर योजनाओं मेगा मानसून, धूम मचा दे आदि में हिस्सा ले चुके हैं। मेगा मानसून ऑफर में भी पुरस्कार जीत चुके हैं। उन्होंने बताया कि वैसे तो वे पूरा अखबार पढ़ते हैं मगर खेल, बाजार और राजस्थान के पेज ज्यादा पढ़ते हैं। राजसथान के पेज पर उन्हें अपने गृह क्षेत्र की खबरें मिल जाती हैं। उन्हें पत्रिका के परिशिष्ट मी.नेक्स्ट, परिवार और हैल्थ भी अच्छे लगते हैं, किन्तु ये तीनों परिशिष्ट उनकी पत्नी को बहुत पसंद हैं। जिस दिन ये आते हैं उस दिन वह सबसे पहले इन्हें पढ़ती हैं।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned