scriptकेआर मार्केट पुलिस का हफ्ता वसूली सेे इनकार | KAR Market Police refuses to recover the week | Patrika News

केआर मार्केट पुलिस का हफ्ता वसूली सेे इनकार

locationबैंगलोरPublished: Oct 29, 2018 08:07:12 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

रविवार को चैनलों पर यह वीडियो प्रसारित होने पर पश्चिम संभाग के एसीपी ने केआरमार्केट पुलिस को जांच कर तुरंत रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे।

karnataka police

केआर मार्केट पुलिस का हफ्ता वसूली सेे इनकार

बेंगलूरु. सोशल मीडिया पर केआरमार्केट क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी के फुटपाथ व्यापारियों से पैसे वसूलने का विडियो वायरल होने के बाद केआर मार्केट पुलिस ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि क्लिप में दुकानदार से पैसे ले रहा व्यक्ति पुलिस कर्मचारी नहीं है।
रविवार को चैनलों पर यह वीडियो प्रसारित होने पर पश्चिम संभाग के एसीपी ने केआरमार्केट पुलिस को जांच कर तुरंत रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे। मार्केट पुलिस ने इस फुटेज की जांच कर पता लगाया कि ठेले पर फल बेचने वाला इस्माइल नामक व्यापारी चंद्रप्पा नामक एक निजी सिक्युरिटी गार्ड को 10 रुपए दे रहा था। चंद्रप्पा को पुलिस कर्मचारी समझकर टीवी चैनलों ने इसे प्रसारित किया और पुलिस पर हफ्ता वसूली का आरोप लगाया।
—–

युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या की
रामनगर. जिले के कनकपुर तहसील के चिक्कबेट्ेटदहल्ली के निवासी युवक ने शनिवार रात घर के पास एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह मामला उजागर हुआ। मृतक प्रदीप (28) के परिजनों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आत्महत्या करने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। प्रदीप ने उसके कमरे की दीवार पर बड़े-बड़े अक्षरों में कुछ व्यक्तियों के नाम लिखे हैं। कनकपुरा ग्रामीण पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो