scriptkarnataka : 12 students of kv to interact with PM Modi | पीएम मोदी के साथ परीक्षा पे चर्चा करेंगे केवी के 12 विद्यार्थी | Patrika News

पीएम मोदी के साथ परीक्षा पे चर्चा करेंगे केवी के 12 विद्यार्थी

  • छात्रों का चयन करने के लिए दिसंबर 2021 और जनवरी 2022 के बीच एक ऑनलाइन रचनात्मक लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई थी

बैंगलोर

Published: April 01, 2022 11:24:16 am

बेंगलूरु. कर्नाटक के केंद्रीय विद्यालयों (केवी) के कक्षा 9 से 12 के बारह छात्र शुक्रवार को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में परीक्षा पे चर्चा के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत के लिए चुने गए हैं। छात्रों का चयन करने के लिए दिसंबर 2021 और जनवरी 2022 के बीच एक ऑनलाइन रचनात्मक लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।

पीएम मोदी के साथ परीक्षा पे चर्चा करेंगे केवी के 12 विद्यार्थी

जालहल्ली पश्चिम से कक्षा 10 की छात्रा आयुषी झा, केवी एएससी (एस) केंद्र से कक्षा 11 के छात्र आयुष मणि त्रिपाठी और केवी एएससी सेंटर से कक्षा 12 की छात्रा शिवांगी मिश्रा, बेंगलूरु शहरी शैक्षिक जिले से चुने गए हैं। आयुषी और आयुष ने 'स्वच्छ भारत हरित भारत' प्रतियोगिता में भाग लिया था जबकि शिवांगी 'पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन लचीलापन' प्रतियोगिता का हिस्सा रही है।

बेलगावी जिले से केवी नंबर 3 से कक्षा 10 के छात्र श्रेयस मार्गनाकोप और केवी नंबर 1, वायु सेना स्टेशन, सांबरा से कक्षा 11 के छात्र जान्हवी द्विबेदी का चयन हुआ है। इन्होंने भी 'पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन लचीलापन' प्रतियोगिता में भाग लिया था।

बेंगलूरु ग्रामीण जिले से चुने गए दो छात्र केवी एएफएस यलहंका से कक्षा 10 के छात्र ऋषि कुमार पोलपल्ली हैं, इन्होंने कक्षा में डिजिटल सहयोग प्रतियोगिता में भाग लिया था। केवी नंबर 1 जालहल्ली पश्चिम से कक्षा 10 की छात्रा जान्हवी देव का चयन हुआ है। जान्हवी ने 'कोविड -19 के दौरान परीक्षा तनाव प्रबंधन रणनीतियां' में भाग लिया था।

शिवमोग्गा जिले के केवी से दसवीं कक्षा के जी. यू. अक्षय, तुमकूरु जिले के केवी से दसवीं कक्षा की छात्रा अनुषा एम.सी., चामराजनगर जिले के केवी से नौवीं कक्षा की श्रेया एन., कोडुगू जिले के केवी से नौवीं कक्षा की छात्रा एस. पद्मप्रिया सहित बल्लारी जिले के केवी से बारहवीं कक्षा के एम. सहाना का चयन हुआ है। सहाना ने 'क्लीन इंडिया ग्रीन इंडियाÓ प्रतियोगिता में भाग लिया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंIPL 2022 RCB vs GT live Updates: गुजरात ने बेंगलुरु को दिया जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य6 साल की बच्ची बनी AIIMS की सबसे कम उम्र की ऑर्गन डोनर; 5 लोगों को दिया नया जीवनGyanvapi Masjid-Shringar Gauri Case: सुप्रीम कोर्ट में 20 मई और वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई को होगी सुनवाईपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.