scriptकर्नाटक : तीन विद्यार्थियों सहित पांच आरोपी गिरफ्तार, 30 लाख रुपए के ड्रग्स जब्त | Karnataka: 5 accused including three students arrested, drugs seized | Patrika News

कर्नाटक : तीन विद्यार्थियों सहित पांच आरोपी गिरफ्तार, 30 लाख रुपए के ड्रग्स जब्त

locationबैंगलोरPublished: Jun 24, 2021 03:07:28 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

विदेश से मंगवाते थे ड्रग्स

drugs.jpg

बेंगलूरु. केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने पांंच आरोपियों को गिरफ्तार कर 30 लाख रुपए कीमत के ड्रग्स जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में से दो सॉफ्टवेर इंजीनियर ,दो इंजीनियरिंग छात्र और एक एल.एल.बी का छात्र है। तीनों छात्र विभिन्न निजी कॉलेजों में पढ़ते हैं। पुलिस ने आरोपियों का नाम का खुलासा नहीं किया है।

पुलिस को सूचना मिली कि ब्याडारहल्ली के भारती नगर स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के करीब स्थित पी.जी में पांच लोग ड्रग्स बेच रहे हैं। पुलिस ने पी.जी.के एक कमरे पर छापा मार कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। कमरे से 30 लाख रुपए कीमत की 300 एमडीएमए गोलियां, 150 एलएसडी स्ट्रिप्स, 250 ग्राम हशिश, एक किलो गांजा, पांच मोबाइल फोन, एक बाइक, इलेक्ट्रॉनिक की तोलने की मशीन जब्त की। इस मामले में तीन अन्य आरोपी फरार हंै और उनकी तलाश जारी है।

कूरियर से मंगाते थे ड्रग्स
पुलिस के अनुसार सभी आरोपी डार्कनेट वेबसाइट और अन्य वेबसाइटों से ड्रग्स की बिक्री करने वालों का पता लगाते थे। उन्हें बिट काइन से रुपए भुगतान कर विदेश से कूरियर से ड्रग्स मंगवाते थे। पुलिस को सन्देह ना हो, इसके लिए अमेजॉन के पैक में भर कर उस पर अमेजॉन टेप और पैकिंग फुड की मोहर लगाते। फिर इसे फुड डिलीवरी करने वालों से आपूर्ति कर गूगल पे या पेटीएम से रुपए लेते थे। आरोपियों के खिलाफ ब्याडारहल्ली पुलिस थाने मेंं मामला दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो