कर्नाटक : भाजपा नेता ने कहा, अब उनकी उम्र सीएम बनने की नहीं

  • येडियूरप्पा को लेकर भाजपा नेता ने ही उठाए सवाल

By: Santosh kumar Pandey

Published: 17 Jun 2021, 05:30 PM IST

बेंगलूरु. कर्नाटक में भाजपा सरकार में घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के नेतृत्व को लेकर सवाल उठाने वालों में अब एमएलसी एएच विश्वनाथ भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार और पार्टी के बारे में जनता की राय नकारात्मक हो गई है जिसे अच्छा नहीं कहा जा सकता।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री येडियूरप्पा के बेटे बीवाई विजयेंद्र और उनके दोस्त कह रहे थे कि हम पैसे इक_ा करते हैं और इसे दिल्ली भेजा जाता है।

उन्होंने कहा कि येडियूरप्पा की आयु और स्वास्थ्य ऐसा नहीं है कि वे बतौर मुख्यमंत्री सरकार चलाएं। अब उनके मार्गदर्शन में किसी और को नेतृत्व का जिम्मा देना चाहिए।

प्रशासन में पारिवारिक दखल से हालात खराब

विश्वनाथ ने कहा कि राज्य में प्रशासन में पारिवारिक दखल से हालात खराब हैं और उन्होंने इस मामले को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व कर्नाटक में पार्टी के मामलों के प्रभारी अरुण सिंह से बात की है।

बता दें कि उनका बयान ऐसे समय में आया है जब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व कर्नाटक में पार्टी के मामलों के प्रभारी अरुण सिंह बेंगलूरु दौरे पर हैं और इस दौरान मंत्रियों, विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनकी बातचीत हो रही है।

अभी दो दिन पहले ही ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री ईश्वरप्पा ने भी कहा था कि पार्टी में कुछ लोग येडियूरप्पा को सीएम पद से हटाना चाहते हैं।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned